दिलीप जोशी यानी जेठालाल ने बिना जिम जाए अपना 10 किलो वजन घटाया था। जानिए कैसे…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने कुछ साल पहले हमें चौंका दिया था जब उन्होंने कुछ किलो वजन कम किया था। उन्होंने एक बार इंटरव्यू अपना वजन कम करने का राज खोला और सभी को हैरान कर दिया। हा आपने सही पढ़ा जेठालाल ने वजन कम किया था। शो में हमेशा फेन्स को जेठालाल आलसी दिखाया जाता है पर रियल लाइफ में वो एक तंदुरस्त और चुस्त इंसान है।

दिलीप को टीवी इंडस्ट्री में सफलता तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली थी। वह 13 साल से कास्ट का हिस्सा हैं। दिलीप का कहना है कि वह जेठालाल का किरदार निभाते हुए बोर नहीं हुए हैं और कलाकारों के साथ काम करना पसंद करते हैं। हालांकि, व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा था। स्वास्थ्य की अनभिज्ञता के कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था।

dilip joshi jalebi fafda

लेकिन कुछ साल पहले शो के प्रशंसकों ने देखा कि अभिनेता ने अपने शरीर के वजन से किलो काम कर दिए हैं। बिच में वो कुछ दिन शूटिंग से दूर रहे थे इस बिच काफी अफवा उडी की दिलीप जोशी बीमार है। लेकिन ऐसा था नहीं वो बिलकुल फिट थे और अपने डाइटिंग का पालन करने की वजह से कुछ दिन शूटिंग से दूसर रहे थे। जब वो वापिस आये तो फेन्स उनको देखकर चौंक गए।

उस समय, दिलीप जोशी काफी सख्त आहार का पालन कर रहे थे, जिससे उनके शरीर में 10 किलो का अंतर आया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह एक चुस्त डाइटिंग का पालन किया था और उनके लिए यह डाइटिंग का पालन करना कठिन था। हालाँकि, जब उन्हें सकारात्मक परिणाम मिलने लगे, तो उनका झुकाव स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने की ओर हुआ।

jethalal yoga with babitaji-

दिलीप जोशी ने कहा था, “मेरे व्यस्त कार्यक्रम के कारण मुझे जिम जाने का समय नहीं मिल पाता है। और इसलिए, मैं एक सख्त आहार पर हूं जिससे मुझे लगभग 10 किलो वजन कम करने में मदद मिली है। मुझे लगता है कि एक स्वस्थ जीवन शैली बहुत महत्वपूर्ण है और उसके लिए वजन कम करना भी महत्वपूर्ण था। मैं सकारात्मक परिणाम से बहुत खुश हूं।”

मार्च 2015 में, दिलीप ने यह व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था कि उन्हें कैसा लगता है कि उन्हें लंबे समय तक शूटिंग करने के लिए पर्याप्त फिट होना चाहिए। उन्होंने लिखा, “बस कुछ वजन कम करने की जरूरत थी ताकि आप अपने प्यारे दोस्तों का मनोरंजन करने के लिए दिन में 12 घंटे शूटिंग कर सकें।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *