कोई मिल गया में जादू का किरदार निभाने वाले शख्स को शो में दया के रिश्तेदार के रूप में देखा गया था

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में टीवी पर 13 साल पूरे किए हैं। इतने सालों में इस शो ने ढेर सारे सरप्राइज दिए। और ऐसा ही एक है कोई मिल गया का जादू शो का हिस्सा होना। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! ऋतिक रोशन के कोई मिल गया फिल्म ने 18 साल पूरे कर लिए, हमने फिल्म और तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े एक दिलचस्प तथ्य का खुलासा करने का फैसला किया।

कोई मिल गया बॉलीवुड के लिए गेम चेंजर साबित हुआ। यह उद्योग में पहली बड़ी Sci-Fi हिट थी। तकनीक हो या अवधारणा, फिल्म ने हर विभाग में दिल जीता। प्रमुख स्तंभों में से एक, निश्चित रूप से, ऋतिक का दोस्त, जादू था। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह इंद्रवदन पुरोहित थे जिन्होंने जादू के किरदार को निभाया था। दुर्भाग्य से, बहुत से प्रशंसक नहीं जानते हैं कि वास्तव में एलियन की वेशभूषा पहने हुए किरदार को किसने निभाया था। भले ही 2014 में अभिनेता का निधन हो गया, लेकिन उनके द्वारा निभाया गया जादू का किरदार हमेशा हमारे दिलो में रहेगा।

tmkoc koi mil gaya jadu

अब, जैसा कि आप जानते हैं कि इंद्रवदन पुरोहित ने जादू का किरदार निभाया था, हम आपको बता दें कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा का भी हिस्सा थे। उन्हें एक एपिसोड में देखा जाता है जब सुंदर (दया के भाई) और साईं भक्त मंडल प्यारे जीजाजी और बेहना के घर पर तरोताजा होने के लिए गोकुलधाम सोसाइटी आते हैं।

इसी अभिनेता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया (दिशा वकानी) के रिश्तेदार का किरदार भी निभाया था। उम्मीद है आपको शो से जुड़ा आज का फैक्ट पसंद आया होगा! इस बीच, हाल ही में दिलीप जोशी ने अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सह-कलाकारों के बीच सब कुछ ठीक है।

इस बीच, तारक मेहता का उल्टा चश्मा सभी अलग-अलग कारणों से खबरों का हिस्सा रहा है। उनमें से मुनमुन दत्ता की अनुपस्थिति थी। कई लोगों का मानना ​​था कि अभिनेत्री ने विवाद के बाद शो छोड़ दिया है। हालांकि, कुछ दिनों पहले, उन्होंने इस तरह की खबरों को हवा देते हुए कहा कि वह अभी भी शो का हिस्सा हैं। और अब उन्होंने पिछले काफी समय से शूटिंग भी शुरू कर दी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटुकाका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का अक्टूबर 2021 में निधन हो गया। उनके निधन ने पुरे टीवी जगत को शॉक में डाल दिया है। अब आगे नटुकाका का किरदार कौन निभाएगा ये भी एक बड़ा सवाल है। शो में वो गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करते दिखाई देते थे। अब उनकी जगह कौन लेगा वो बताना थोड़ा मुश्किल है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *