भिड़े मास्टर की बेटी सोनू यानी निधि भानुशाली की ब्लैक ब्रा में नई फोटो इंटरनेट पर वायरल…

सुपरहिट टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जितना फेमस है उतना ही फेमस शो के बाल कलाकार भी है। उनकी भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री निधि भानुशाली, जो कभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा थीं, उनको शो के बहुत सारे प्रशंसक पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निधि भानुशाली भिड़े मास्टर की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभा रही थी।

निधि भानुशाली ने 2012 से 2019 करीबन 6 साल तक तारक मेहता में सोनू की भूमिका निभाई। उनकी जबरदस्त एक्टिंग और सुंदरता की वजह से वो फेन्स के बिच काफी फेमस है। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें वीडियो पर शेयर करती रहती हैं। फेन्स को उनकी फोटो और वीडियो बहुत पसंद है। वो जब भी अपनी फोटो अपलोड करती है तो थोड़ी देर में फोटो वायरल हो जाती है।

अब निधि भानुशाली उर्फ सोनू की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें निधि को सिर्फ काले रंग की ब्रा पहने देखा जा सकता है। निधि ने नोज रिंग भी पहन रखी है और वह बेहद हॉट और सुंदर लग रही हैं। गौरतलब है कि निधि को आमतौर पर हिप्पी या जिप्सी अंदाज में देखा जाता है। इस फोटो को निधि ने ब्लैक एंड वाइट फ़िल्टर के साथ अपलोड किया था।

nidhi bhanushali black

निधि के फैंस नई फोटो को पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस के बोल्ड लुक की तारीफ करते हुए कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि निधि इन दिनों एडवेंचर वेकेशन पर हैं। वो मुंबई से लेकर लदाख तक की रोड ट्रिप पर निकली थी। अपनी टूर की फोटो और वीडियो अपने फेन्स को इंस्टाग्राम के माध्यम से देती रहती है।

कुछ दिनों पहले निधि का स्विमिंग करते हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में निधि जंगल में तालाब में तैरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो हरे रंग की ब्रा पहने सेल्फी ले रही है और फेन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया था। निधि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका भिड़े का रोल प्ले करती थीं।

निधि भानुशाली ने अपनी आगे की पढाई के लिए शो छोड़ दिया और तब से पलक सिंधवानी शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है। पलक को शुरुआती समय में इतना अच्छा प्रतिसाद नहीं मिला था। लेकिन बाद में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से उन्होंने सभी के दिल जित लिए। भले ही निधि भानुशाली शो का हिस्सा नहीं हो पर आज भी लोग उनको याद करते है।

अभी निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और यूट्यूब चैनल भी बना रही है। वो अपने यूट्यूब चैनल पर ट्रैवेलिंग के वीडियो अपलोड करने वाली है। आपको निधि की ये फोटो कैसी लगी। कमेंट में हमें बताये।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *