तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स ने फेसबुक के नाम ‘META’ पर मेमेस बनाए, जेठालाल को ये पसंद आएगा…

कल से ही लोग फेसबुक के नाम बदलने के दीवाने हो रहे हैं। सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने गुरुवार को लोगों को जानकारी दी कि कंपनी अब मेटा के नाम से जानी जाएगी। सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि लोगो भी बदल दिया गया है। इस बड़ी खबर के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस ने इसका मजाक बनाने का तरीका ढूंढ निकाला है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, तारक मेहता के प्रशंसक नवीनतम ट्रेंडिंग समाचारों के आधार पर मीम्स बनाने में माहिर हैं। इस बार, यह मार्क जुकरबर्ग हैं जो नवीनतम मेम टेम्पलेट बन गए हैं। उन्होंने पोस्टर में मार्क को दिलीप जोशी के साथ बदल दिया, और हमें उम्मीद है कि अनुभवी अभिनेता इसे देखेंगे और इसको पसंद भी करेंगे। तारक मेहता के फेन्स हमेशा ट्रेंड में कुछ अपना योगदान करते रहते है।

न केवल फोटो बल्कि प्रशंसकों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘मेहता’ को ‘मेटा’ से बदल दिया, और शो के नाम में अपना लोगो जोड़ा। फेन्स ने कमेंट में जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी टेग किया। अब उन्होंने ये मेमेस देखा या नहीं वो तो नहीं पता लेकिन आप ये मेमेस जरूर देखना। नीचे दी गई तस्वीर देखें:

tmkoc meta meme

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों द्वारा यह वास्तव में एक प्रफुल्लित करने वाला है! आपको ये मेमे कैसा लगा हमें कमेंट में बताना और अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेमेस अगर आपके पास है तो कमेंट में दुसरो के साथ जरूर शेयर करना।

इस बीच, कुछ दिनों पहले, हमें गुरुचरण सिंह उर्फ तारक मेहता की पुरानी सोढ़ी के बारे में पता चला कि उन्होंने बिग बॉस के प्रस्ताव मिलने के बारे में खुलासा किया है। ईटाइम्स के साथ बातचीत में, गुरुचरण ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे बिग बॉस में चाहते हैं, इसलिए पिछली बार जब मैं मुंबई आया था, तो मैंने उनसे कहा था, चलो मिलते हैं और वे मुझसे कह रहे थे कि वे फिल्म सिटी में मिलना चाहते हैं। तो मैंने कहा कि चलो फिल्म सिटी चलते हैं कोई बात नहीं लेकिन फिर उन्होंने कहा कि वे उस समय नहीं मिल सकते, वे बाद में मिल सकते हैं। तो मैंने उनसे कहा कि मैं वापस जा रहा हूं तो यह संभव नहीं है मुझे नहीं पता, वे मुझे बिग बॉस में चाहते थे, यह सच है या नहीं, मुझे नहीं पता।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कई सालो से दर्शको के दिलो में राज कर रहा है। शो के सभी अभिनेता काफी फेमस है। फेन्स को शो के अलावा अभिनेता की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना पसंद है। अभी थोड़ी देर पहले ही हमने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री के देशी और विदेशी लुक की कुछ फोटो आपके साथ शेयर की है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *