तारक मेहता की बबीताजी के साथ पूरा दिन बिताने का आपके लिए सुनहरा अवसर…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे अच्छी तरह से और सही मायने में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जब से उसने टीवी पर अपना करियर शुरू किया है, तब से अब तक वह सचमुच वह अभिनय में हमेशा शीर्ष पर रही है। हर बार जब मुनमुन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो या वीडियो अपलोड करती है तब फेन्स वो फेन्स के दिलो में हलचल करती है।

सिर्फ एक टीवी एक्ट्रेस ही नहीं, मुनमुन ने भी सफलतापूर्वक अपनी यूट्यूब यात्रा शुरू की है और उन्हें अब तक जो परिणाम मिले हैं, वे आश्चर्यजनक हैं। उसका नवीनतम वीडियो देखना चाहते हैं जिसे देखकर आप वास्तविक में उसके साथ एक दिन बिता सकते हैं? इस वीडियो में मुनमुन ने अपना एक दिन शेयर किया है। देखिए जरा उनका ये दिन –

इस वीडियो की शुरुआत में मुनमुन ने अपने फेन्स के माफ़ी मांगी की उन्होंने 3 महीने से यूट्यूब के लिए कोई वीडियो नहीं बनाया है। मुनमुन दत्ता ने आगे बताया की वो अपने नए घर में शिफ्ट कर चुकी है। वो जल्द ही अपने नए घर का होम टूर फेन्स को बताएगी। मुनमुन इस व्लॉग में अपने पुरे दिन की एक्टिविटी के बारे में बताती है की वो पूरा दिन क्या करती है।

मुनमुन दत्ता अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से करती है बाद में मिल्क शेक पीती है। बाद में मुनमुन बताती है वो उन्होंने दिवाली के नए लोकेशन पर शूटिंग की। बाद में मुनमुन अपने नए सेट पर कुछ पालतू कुतो के साथ खेलती है। आपको बता दे की मुनमुन को कुतो और बिल्लियों से खास लगाव है। बबिताजी ने इस वीडियो में शूटिंग के मेकअप रूम की भी एक झलक दिखाई है।

मुनमुन अपनी शूटिंग पूरी करके मॉल में बहुत दिनों बाद शॉपिंग करने जाती है। मुनमुन शॉपिंग के बाद में कॉफी पीती है और वीडियो में अंत में फेन्स को आशा दिलाती है उनका नया व्लॉग जल्द ही आएगा। शायद मुनमुन अपने नए व्लॉग में दिवाली पर अपने घर का होम टूर ला सकती है। अंत में फेन्स को एक फ्लाइंग किस देखर वो अपने इस व्लॉग को पूरा करती है।

आप सभी लोग जानते ही होंगे की मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले 13 सालो बबीताजी का किरदार निभा रही है। इस शो की वजह से आज मुनमुन को हर घर में अपनी एक अलग पहचान मिली है। मुनमुन ने अपने अभिनय से सभी के दिलो में अपनी जगह बना ली है। आज लाखो लोग मुनमुन के फोल्लोवेर्स है जो उन्हें पसंद करते है। शायद यह कहना उचित होगा की मुनमुन शो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *