फैंसी लॉन्ग ड्राइव से लेकर घुड़सवारी तक निधि भानुशाली के साथ एक दिन बिताएं…

निधि भानुशाली हिंदी टीवी उद्योग में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित, युवा दिवाओं में से एक हैं। अब काफी समय हो गया है कि उसने TMKOC छोड़ दिया है। हालाँकि, जो वास्तव में अभूतपूर्व और आश्चर्यजनक है, वह यह है कि शो छोड़ने के बावजूद, इसने उनके स्टारडम और फैन फॉलोइंग को एक सा भी प्रभावित किया है। निधि जब भी अपने सोशल मीडिया फीड पर कोई हॉट फोटो या वीडियो डालती है, तो हमें उस दृश्य से प्यार हो जाता है।

निधि यात्रा करना और देश में नई जगहों का पता लगाना पसंद करती है और यह उसकी भटकन की खोज है जो उसे जीवन में नए अनुभव देती है। तो, अगर आप सभी सोच रहे हैं कि निधि भानुशाली के जीवन के अंदर एक दिन कैसा दिखता है, तो आज हम एक विशेष वीडियो साझा करते हैं जहां आप बहुत सारी दिलचस्प चीजें देख सकते हैं। लॉन्ग ड्राइव से लेकर फैंसी घुड़सवारी सत्र तक, वह इसका आनंद ले रही है।

निधि ने अपनी ये व्लॉग वीडियो यूट्यूब पर अपलोड की थी और साथ में लिखा की निधि, ऋषि और जुगनी भारत यात्रा कर रहे हैं। वे पहाड़ों, तट, सीमाओं, सब कुछ पर जा रहे हैं। यह उनकी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। एक मजेदार सवारी के लिए साथ में टैग करें।

आपको बता दे की निधि भानुशाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती थी। निधि ने शो में करीबन 7 साल तक काम किया और उसके बाद अपनी आगे की पढाई को ध्यान में रखते हुए शो को अलविदा कर दिया। निधि ने शो में 2012 में झील मेहता की जगह ली थी। 2019 में निधि ने शो छोड़ा उसके बाद सोनू भिड़े का किरदार पलक सिंधवानी निभा रही है। आपको दोनों में से कोनसी अभिनेत्री ज्यादा पसंद है पलक या निधि?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *