तारक मेहता की अभिनेत्रियां दीवाली के लिए तैयार, उनके खूबसूरत लुक से सभी को दीवाना बनाया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालो से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। यह शो पुरे भारत में फेमस है और लाखो लोग शो के दीवाने है। शो के साथ साथ शो के सभी अभिनेता भी काफी फेमस और पॉपुलर है। इस शो में गोकुलधाम सोसाइटी को दिखाया जाता है और सोसाइटी के लोग साथ मिल कर सभी त्यौहार कर आनंद लेते है। आज हम शो की अभिनेत्री के दिवाली लुक के बारे में बात करने वाले है।

सुनयना फोजदार, पलक सिंधवानी और अंबिका रंजनकर हिंदी टीवी उद्योग में दो सबसे हॉट और सबसे खूबसूरत दिवा हैं। जबकि अंबिका शुरू से ही TMKOC में कोमल भाभी की भूमिका निभा रही हैं, वही सुनयना नेहा मेहता और पलक निधि भानुशाली के प्रतिस्थापन के रूप में आईं और वास्तव में बहुत कम समय में, वह अपनी उपस्थिति से दिल जीतने और सभी का ध्यान खींचने में सफल रहीं।

हर बार जब सुनयना, पलक और अंबिका अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विशेष, हॉट तस्वीरें और वीडियो छोड़ते हैं, तो नेटिज़न्स गर्मी महसूस करते हैं और वास्तविक रूप से उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। खैर, इस बार, दिवाली 2021 के शुभ अवसर पर, हम उन्हें उनके विशेष देसी फैशन अवतारों में सजते हुए देखते हैं और बिना किसी संदेह के, हम उनके प्यार में हैं। अपने आप को देखना और समझना चाहते हैं?

anjali bhabhi wish diwali-min

दिवाली के अवसर पर सुनयना फौजदार ने ऑरेंज कलर की साड़ी में सभी का दिल जीता। सुनयना ने अपनी कुछ फोटो शेयर करते हुए अपने फेन्स को दिवाली की शुभकामनाय दी और साथ सभी की ख़ुशी के लिए प्राथना भी की। सुनयना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की, “Wishing all you Lovelies lots of love Light and happiness…Let your light be so bright that you light up every path you Cross”

sonu wish diwali-min

वही दूसरी और शो की सबसे कम उम्र वाली अभिनेत्री पलक सिंधवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सभी को शुभकामना दी। पलक ने पर्पल कलर के ड्रेस में अपनी बालकनी से फोटो शेयर करते हुए लिखा की, “appy Diwali instafam! ❤️✨ May the joy, cheer, mirth and merriment of this divine festival surround you forever. May the happiness which this festival brings last forever!”

komal bhabhi wish diwali-min

शो की शुरुआत से शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजंकर ने भी अपनी सुंदर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और अपने फेन्स को दिवाली की विष किया। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा की, “Wishing you all a very Happy and prosperous Diwali…Stay happy stay blessed”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *