तारक मेहता फेम पलक सिंधवानी ने खरीदा नया घर, कहा ‘घर जैसी कोई जगह नहीं’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री पलक सिंधवानी, जो हिट सिटकॉम में सोनू भिडे की भूमिका निभा रही हैं, ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। पलक सिंधवानी ने अभी कुछ समय पहले ही तारक मेहता शो में एंट्री ली है। काफी कम समय में पलक ने फेन्स के दिलो में अपनी जगह बनाली है। इस बार पलक ने अपने लिविंग रूम से एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है जो सुरुचिपूर्ण दिख रही है।

अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उन्होंने जगह खरीदी और उसमें ‘हाल ही में’ शिफ्ट हो गईं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से जो पता लगाया जा सकता है, अभिनेत्री ने दिवाली के शुभ अवसर को अपने नए घर में भी मनाया। पलक ने लिविंग रूम में सेंटर टेबल के पास फर्श पर बैठे पीच सूट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और इसके साथ लिखा, ‘जैसा वे कहते हैं, घर जैसी कोई जगह नहीं होती’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

एक ठाठ खिंचाव के साथ रहने का कमरा काफी सरल और सुरुचिपूर्ण लग रहा था। अभिनेत्री ने इस साल की दिवाली इस नए घर में मनाई और यह एक विशेष और अच्छी तरह से मनाया गया जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से देखा गया था।

खैर, यह केवल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम की पलक ही नहीं है, जिसने इस साल एक नया घर खरीदा है। अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी इस साल एक नई जगह खरीदी है और वह इसके लिए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर रही हैं, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है। नए घरों के अलावा, जेठालाल उर्फ ​​अभिनेता दिलीप जोशी ने भी अपनी सूची में एक नया जोड़ा था जो एक शानदार कार थी।

ऐसा लगता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम ने इस साल वित्तीय आशीर्वाद के साथ काफी दिवाली मनाई। अब, प्रशंसकों को बस एक त्वरित घर के दौरे या दोनों अभिनेत्रियों के शानदार और अच्छी तरह से संपन्न घरों की अधिक विशिष्ट तस्वीरों का इंतजार है। आप हमें कमेंट में बताये किया आपको पलक का नया घर पसंद आया?

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *