निधि भानुशाली मुस्कुराती और शरमाती नजर आईं, भव्य गांधी ने बोली ”बीती रात की बात”

निधी भानुशली और भाव गांधी लोकप्रिय तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो लोकप्रिय सितारे है। दोनों सितारे ने प्रशंसकों के लिए विशेष घोषणा करने के लिए इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल में ले लिया। जबकि निधि ने अपने नए वीडियो का उल्लेख किया, भव्य ने एक जातीय रूप से खेल लिया। चलिए आपको बताते है की दोनों अभिनेता ने क्या क्या पोस्ट किया।

निधि भानुशली ने अपने बैंगनी टैंक टॉप में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी साझा की, बिना किसी मेकअप और उसके चेहरे पर एक सुंदर मुस्कुराहट के साथ। इस पल को साझा करना, उसने यूट्यूब पर अपने दूसरे एपिसोड की घोषणा की। इस लुक में निधि बेहद क्यूट लग रही है। निधि के इस लुक को लाखो फेन्स ने पसंद किया और सभी ने उनकी तारीफ की।

nidhi bhanushali insta story-min

वही दूसरी और भव्य गांधी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की और अपने जातीय ब्लू अवतार में सभी देसी और गर्म देखे। तस्वीर को साझा करना, उन्होंने लिखा, “पिछले रात के बारे में @ guj.jalso #reflectionofkuthh धन्यवाद @manasi_parekh और @ parthivgohil9 एक शाम क्या!” भव्य गाँधी इस लुक में बेहद स्मार्ट दिख रहे थे। उन्होंने ने फोटो में ब्लू कुर्ता पहना था।

bhavy gandhi blue look-min

निधि भानुशाली और भव्य गांधी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो अनमोल सितारे थे। दोनों ने काफी लम्बे समय तक इस शो में काम किया था। भव्य गांधी ने 2008 से लेकर 2016 तक इस शो में टप्पू गड़ा की भूमिका निभाई वही निधि ने 2012 से 2019 तक शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाया। बाद में दोनों ने अपने पर्सनल कारणों की वजह से शो को अलविदा कर दिया। अभी भव्य गांधी गुजराती फिल्मो में काम कर रहे है और निधि ट्रैवेलिंग के व्लॉग बना रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *