TMKOC भाभी सुनयना फोजदार और सोनालिका जोशी आराम के मूड में, देखें तस्वीरें…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता सुनयना फोजदार और सोनालिका जोशी को हाल ही में अपनी फ्लोरल मिडिस में शुद्ध फैशन लक्ष्य देते हुए आराम करते हुए देखा गया है। आपको बता दे की सुनयना और सोनालिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे सुंदर अभिनेत्रियां है। दोनों अभिनेत्री के लाखो लोग फेन्स है और उनकी एक जलक के लिए इंतज़ार करते रहते है।

शो में अंजलि का किरदार निभाने वाली सुनयना फोजदार को सनकिस्ड देखा गया, क्योंकि उन्होंने अपनी मुलायम गुलाबी फूलों की पोशाक में, विशाल हूप इयररिंग्स, न्यूनतम मेकअप और हाथ पर एक क्लासिक घड़ी के साथ पोज़ दिया। इस लुक में सुनयना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। सुनयना के इस लुक को देख कर फेन्स के दिलो में कुछ कुछ होने लगा। फेन्स सुनयना के इस फोटो के कमेंट में जम कर तारीफ कर रहे है।

tmkoc anjali floor midi

दूसरी ओर सोनालिका जोशी उर्फ ​​माधवी भाभी को एक पूल द्वारा देखा गया, क्योंकि वह एक शानदार रिसॉर्ट में आराम करने के लिए समय निकालती है। सोनालिका ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Sometimes the most productive thing you have to do is RELAX .” माधवी की इस फोटो को फेन्स ने काफी पसंद किया। एक यूजर ने कमेंट किया। “Bawal hoo” वही दूसरे यूजर ने लिखा की, “what a bomb girl”

tmkoc madhvi relaxing-

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालो से दर्शको का मनोरंजन करता आया है। लाखो लोग इस शो के दीवाने है और साथ में शो के सभी किरदार को भी काफी पसंद करते है। सुनयना फ़ौज़दार शो में अंजली मेहता का किरदार निभाती है वही सोनालिका जोशी शो में माधवी भाभी का किरदार निभा रही है। दोनों की फेन फोल्लोविंग लाखो में है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *