दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के ये हैं रियल लाइफ पति, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार करने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी लंबे समय से टीवी से दूर हैं। लेकिन वो इतनी फेमस है की किसी ना किसी वजह से बीच बीच में उनकी चर्चा होती रहती है। शो छोड़े उन्हें 5 साल से ज्यादा का समय हो गया। फैंस अभी भी उम्मीद लगाए हुए हैं कि वह जरूर लौटेंगी। मेकर्स ने भी उनकी जगह खाली रखी है। इस वजह से भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शो में लौट सकती हैं।

सितंबर 2017 में दिशा ने बच्चे को जन्म देने की वजह से मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन उसके बाद उन्होंने कमबैक नहीं किया। दिशा को एक प्यारी से बेटी है। दिशा की निजी जिंदगी के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है तो चलिए बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जो आप नहीं जानते होंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने से पहले दिशा गुजरात में बतौर थिएटर कलाकार के रूप में काम करती थीं। उन्होंने कुछ फिल्में भी की हैं जिनमें देवदास, मंगल पांडे, जोधा अकबर और सी कंपनी प्रमुख हैं। दिशा ने सीरियल खिचड़ी, आहट और सीईडी में भी काम किया हैं।

dayaben marriage pics

24 नवंबर 2015 को दिशा ने चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से मुंबई में शादी की। दोनों की मुलाकात किसी काम के सिलसिले में हुई थी। मयूर जानते थे कि दिशा एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। जब दोनों को लगा कि उनके बीच एक खास बॉन्डिंग है तो उन्होंने एक दूसरे को समझने के लिए और वक्त दिया।

दिशा वकानी ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा। शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल थे। दिशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। उनके फैंस उनकी शादी को लेकर बेहद उत्साहित दिखे थे। दिशा की शादी का रिसेप्शन 26 नवंबर 2015 को मुंबई के जुहू स्थित प्रोग्राम सन एंड सैंड होटल में हुआ था।

dayaben marriage pics 1

शादी के मौके पर दिशा ने पारंपरिक लाल रंग का गुजराती लहंगा पहना था जिस पर मिरर वर्क था। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। दिशा के पति मयूर ने शादी के दिन बेज रंग की शेरवानी के साथ लाल रंग का साफा पहन रखा था।

रिसेप्शन के दिन दिशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने गले में जड़ाऊ हार पहने थे। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। वहीं मयूर भी डार्क ग्रीन रंग की शेरवानी में थे। रिसेप्शन में तारक मेहता उल्टा चश्मा के कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी, टप्पू यानी भव्य जोशी सहित अन्य कलाकार भी पहुंच थे।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *