स्वर्गीय घनश्याम नायक का किरदार नटू काका तारक मेहता शो में बदल रहा है?

लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नटू काका के प्रशंसक उस समय निराश हो गए जब उन्होंने इसके अभिनेता घनश्याम नायक की मृत्यु और संभावित प्रतिस्थापन अपडेट के बारे में सुना। एक इंटरव्यू में, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस अफवाह पर कुछ प्रकाश डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इस सबसे चहेते और सम्मानित किरदार को रिप्लेस करने के इस तरह के किसी भी दावे का खंडन किया है।

TMKOC, जो अब 13 साल से चल रहा है, अभी भी अपनी सामग्री के कारण शीर्ष पर है। जेठालाल हो या नटू काका, दर्शकों ने उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बना लिया है और कई लोग मानते हैं कि कुछ किरदार अपूरणीय हैं। इसलिए, नायक की मृत्यु के बाद, जब उनके प्रतिस्थापन की खोज की खबरें फैल रही थीं, तो उनका दिल टूट गया। लेकिन अब शो के निर्माता असित मोदी ने इस अफवा पर रोक लगा दी है।

tmkoc natukaka ghanshyam nayak

नायक के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए, मोदी ने उनके साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। असित मोदी ने बताया की, “वरिष्ठ अभिनेता का निधन हुए मुश्किल से एक महीने से अधिक का समय हुआ है। घनश्याम नायक उर्फ नटू काका मेरे दोस्त रहे हैं और मैंने उनके साथ कई सालों तक काम किया है। मैंने शो में उनके योगदान को महत्व दिया। उनके किरदार को बदलने की कोई योजना अभी हमारे पास नहीं है।”

उन्होंने नए नटुकाका की वायरल हो रही फोटो के बारे में कहा की, “कुछ दिनों पहले, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के अंदर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति की तस्वीर, शो के प्रमुख चरित्र जेठालाल की दुकान, जहां नटूकाका काम करते थे, वायरल हो गई, जिससे अटकलों को बल मिला। एक सूत्र ने बाद में स्पष्ट किया कि सज्जन “एक अभिनेता नहीं है। वह दुकान के असली मालिक का पिता है और दुकान उसी की है। लोगों को झूठी सूचना नहीं फैलानी चाहिए।”

natukaka with tmkoc team-

कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद नायक का इसी साल 4 अक्टूबर को निधन हो गया। उन्हें मुंबई के सुचक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 77 वर्ष के थे। सोनी सब शो के अलावा, नायक ने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और 350 टेलीविजन शो जैसे खिचड़ी और साराभाई बनाम साराभाई में भी अभिनय किया था।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *