दूसरी बार शादी करने जा रही है तारक मेहता की ये एक्ट्रेस, दूल्हे का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर कलाकार को लोग खूब पसंद करते हैं। अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इस शो की एक एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। और हाँ आपको बता दे की ये अभिनेत्री दूसरी शादी करने जा रही है। क्या आप जानते है की हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे है।

शो का एक किरदार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। छोटे पर्दे और बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। राजकुमार राव-पत्रलेखा, पूजा बनर्जी समेत कई कलाकारों ने साल खत्म होने से पहले सात फेरे लिए। इसी सीजन को तारक मेहता की अभिनेत्री प्रिया आहूजा भी निभाने वाली है। प्रिया आहूजा तारक मेहता शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभा रही है।

rita reporter mrg

इस लिस्ट में तारक मेहता के एक किरदार का नाम भी जुड़ने जा रहा है। यह खबर आते ही लोगों के जेहन में सबसे पहला नाम मुनमुन दत्ता का होता है जो बबीताजी का किरदार निभा रही हैं, लेकिन आपको बता दें कि यह अनुमान पूरी तरह से गलत है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा एक और सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपने निर्देशक पति मालव राजदा से दोबारा शादी करने के लिए तैयार है। 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे किए। ऐसे में दोनों इस खास मौके पर एक-दूसरे से किए गए वादों को याद रखना चाहते हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए।

rita reporter and malav rajda

प्रिया और मालव ने सभी परंपराओं और रीति-रिवाजों का पालन करते हुए एक-दूसरे से दोबारा शादी की। दुल्हन गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें सेक्विन और स्टोन की कढ़ाई की गई थी और इस लुक को पेस्टल रंग के कुंदन ज्वैलरी सेट के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, दूल्हे, मालव और उनके छोटे मंकिन, अरदास एक सफेद और सुनहरे रंग की प्रिंटेड शेरवानी सेट में जुड़वाँ थे।

मेहंदी और चूड़ा सेरेमनी में भी प्रिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी चूड़ा सेरेमनी के लिए रानी-गुलाबी रंग का वन-शोल्डर इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना था और मेहंदी के लिए उन्होंने हरे रंग का लहंगा चुना था। लहंगा चोली गुलाबी और सफेद रेशम और सेक्विन के साथ कढ़ाई की गई थी। उन्होंने इस लुक को फ्लोरल कार्नेशन्स और फ्लोरल ज्वैलरी के साथ पेयर किया।

tmkoc new marrage

जो लोग नहीं जानते थे, उनके लिए यह जोड़ी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर एक-दूसरे से मिली थी और एक-दूसरे के लिए सिर के बल गिर गई थी। उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा था और कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने एक-दूसरे के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने का फैसला किया था। और, 2011 में उन्होंने शादी कर ली थी।

हालांकि, हम जोड़े, प्रिया और मालव को उनकी शादी की प्रतिज्ञा को फिर से करने के लिए हार्दिक बधाई भेज रहे हैं। हमें कमेंट में बताएं कि क्या आपको दुल्हन प्रिया आहूजा की शादी का पहनावा पसंद आया।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *