तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पोपटलाल याद है आपको? क्या रियल लाइफ में भी वह सिंगल है?

टीवी स्क्रीन पर भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा है, जिसका अपना विशाल प्रशंसक आधार है। दर्शक न केवल मुख्य पात्रों को याद करते हैं बल्कि प्रत्येक सहायक चरित्र के पुराने एपिसोड और व्यवहार का पूरा ज्ञान रखते हैं। ऐसा ही एक मशहूर किरदार है श्याम पाठक द्वारा निभाए गए अकेले ‘पोपटलाल’ का, लेकिन क्या असल जिंदगी में भी वह इतने अकेले हैं?

पोपटलाल अपने चरित्र की शुरुआत से ही अपने लिए एक दुल्हन की तलाश में रहा है, अनगिनत बार हमने उसे एक आदर्श महिला की तलाश में देखा है, जिसने उसे एक बार लुटेरों के जाल में फंसाया था। और इसके अलावा कई बार लड़कियों ने पोपटलाल को ठुकरा दिया था। अभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने 13 साल पुरे कर लिए है लेकिन फिर भी उनकी शादी नहीं हुए। शो में केरी से लेकर अब तक कई सारी लड़कियों ने पोपटलाल का दिल तोडा है।

popatlal real wife

टेली मसाला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, श्याम से उनके वास्तविक जीवन के बारे में पूछा गया और क्या वह वही हैं। जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं अपने वास्तविक जीवन में एक खुशहाल शादीशुदा पारिवारिक व्यक्ति हूं। मेरा किरदार पोपटलाल और मैं अलग हैं। पोपटलाल एक बहिर्मुखी है और लड़ता रहता है, जबकि मैं अपने वास्तविक जीवन में ऐसा बिल्कुल नहीं हूं।”

श्याम पाठक को कॉलेज के दिनों में ही रेशमी से प्यार हो गया था और बाद में उसी के साथ पोपटलाल ने शादी भी की। वह एक साधारण मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं और उनकी शादी रेशमी से हुई है जो राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में उनकी सहपाठी भी थीं। इस प्यारी जोड़ी के दो बच्चे हैं – एक बेटी नियति और एक बेटा पार्थ।

वाह! आइए आशा करते हैं कि श्याम की तरह पोपटलाल अपनी आदर्श महिला को भी ढूंढ लेगा! क्या आप उसे एक सुखी वैवाहिक जीवन जीते हुए देखना पसंद करेंगे या आप उसके चरित्र के लिए उसी कथानक का आनंद लेंगे? नीचे कमेंट करें और अपने विचार साझा करें!

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *