TMKOC 26 नवंबर 2021अपडेट: जेठालाल ने बबीताजी का फोन वापस करके अपना वादा निभाया…

आज के एपिसोड में इंस्पेक्टर पांडे ने आरक्षक को लॉकअप से जेठालाल व अन्य लोगों से पूछा। संतोष परेशानी पैदा करने के लिए सभी से माफी मांगता है और उन्हें आश्वासन देता है कि वह जल्द से जल्द जेठालाल की दुकान का नवीनीकरण पूरा करेगा। संतोष वसूली एजेंटों को पैसे का भुगतान करता है। जेठालाल बबीता का फोन लेता है। जेठालाल इंस्पेक्टर पांडे से अनुरोध करता है कि वह उसे, तारक और सोढ़ी को गोकुलधाम सोसाइटी में छोड़ दे। इंस्पेक्टर उसे ताना मारता है और कॉन्स्टेबल को जेठालाल को छोड़ने के लिए कहता है।

बबीता और अय्यर जेठालाल का इंतजार करते हैं। भिड़े और पोपटलाल अय्यर के घर पहुंचते हैं। भिड़े बबीता से फोन भूल जाने को कहता है। अय्यर उग्र हो जाता है। पोपटलाल और भिड़े जेठालाल का बहिष्कार करने का फैसला करते हैं। जब वे जेठालाल के गोडाउन जाने के लिए निकलते, तो बापूजी पूछते हैं कि चारों कहाँ जा रहे हैं। भिड़े और पोपटलाल बहाना बनाने की कोशिश करते हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि बापूजी को सब पता चले।

भिड़े जेठालाल का नाम लेने की बजाय कहता है कि बखेड़ासिंह उन्हें परेशान कर रहा है। बापूजी उन्हें अपना नाम और पता बताने के लिए कहते हैं, इसलिए वह उन्हें समझाएंगे और बबीता का फोन का नुकशान भरपाई कर दी। वे जवाब नहीं देते, और बापूजी क्रोधित हो जाते हैं। फिर बापूजी को भिड़े के जरिए जेठालाल की पूरी बात पता चलती है।

बापूजी को गुमराह करने के लिए वे दिल से माफी मांगते हैं। फिर भिड़े जो हुआ उसका पूरा सच बताता है। बापूजी जेठालाल को दंडित करने का फैसला करते हैं। तभी उन्हें एक पुलिस वाहन का सायरन सुनाई देता है और गाड़ी में से जेठालाल बहार आता है। बापूजी उस पर हमला करने के इरादे से लाठी लेकर जेठालाल के पीछे दौड़ते हैं, लेकिन इसके बजाय अय्यर को मार देते हैं। जेठालाल बापूजी को स्थिति के बारे में बताता है और कैसे पुलिस ने उसे छोड़ने के लिए एक कार की व्यवस्था करके उसकी सहायता की है।

जेठालाल बबीता से कहता है कि उसने अपना वादा पूरा कर दिया है और उसका फोन वापस कर देता है। अय्यर और बबीता फोन चेक करते हैं। संतोष और ठेकेदार सोसायटी के सदस्यों से माफी मांगते हैं और स्पष्ट करते हैं कि जेठालाल ने कोई गलती नहीं की। अब आज के एपिसोड में बबीताजी जेठालाल को माफ़ कर देती है। फिर सब लोग नाचने लगते है। इतने में अय्यर भाई जेठालाल को धक्का देता है और जेठालाल बबीताजी से टकरा जाता है। बबिता का फोन फिर से गिर जाता है। आगे क्या होगा वो आज के एपिसोड में पता चलेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *