तारक मेहता के पुरानी सोनू उर्फ ​​निधि भानुशाली ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे आप भी बार बार देखेंगे

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की खास बात यह है कि यह शो सभी को पसंद आता है, फिर चाहे वह बच्चे हों या बड़े। यही वजह है कि यह शो पिछले 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो के हर किरदार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। चाहे वो शो के लीड एक्टर हों या फिर चाइल्ड आर्टिस्ट। शो के दर्शकों ने टप्पू सेना को बड़े होते देखा है। हालांकि टप्पू सेना में सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों में भी बदलाव आया है, लेकिन दर्शकों ने नए किरदार को खूब प्यार दिया है।

ऐसा ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट अब ग्लैमरस होने के साथ-साथ बोल्ड भी हो गया है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री निधि भानुशाली की जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो शेयर करती रहती है। इस बीच निधि ने एक अलग ही लुक की तस्वीर शेयर की है। जो बेहद ग्लैमरस है।

nidhi bhanushali hair look

निधि भानुशाली अपनी पर्सनल और एडवेंचरस लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच निधि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में निधि का लुक देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। फोटो में निधि घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों में हेयर एक्सेसरी भी लगाई हुई है।

तस्वीर में उनका पोज फैंस को दीवाना बना रहा है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। निधि भानुशाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें खास पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से मिली थी। लेकिन 2019 में निधि ने शो को छोड़ दिया।

nidhi movie watch

इस शो में निधि ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2019 में निधि ने शो छोड़ दिया। इसके बाद अब निधि की जगह सोनू के रोल में एक्ट्रेस पलक सिधवानी नजर आ रही हैं। जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है लेकिन फेन्स आज भी पुरानी सोनू यानि निधि भानुशाली को पसंद करते है। शायद इसका सबसे बड़ा कारण है की निधि को बचपन से लेकर बड़ी होने तक फेन्स ने देखा है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *