कोमल और माधवी भाभी ने रोशन को जन्मदिन की बधाई एक पुरानी तस्वीर के साथ दी…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेता अंबिका, जो कोमल हाथी की भूमिका निभाती हैं और माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी ने अपनी दोस्त और सह-अभिनेता जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ़ रोशन भाभी को थ्रोबैक तस्वीरों के एक खूबसूरत कोलाज के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

शो में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर, अंबिका और सोनालिका के साथ एक खूबसूरत बंधन साझा करती हैं और तीनो अक्सर एक-दूसरे के साथ पोस्ट साझा करते हैं। अंबिका और सोनालिका ने तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया जिसमें विभिन्न आयोजनों की कई पुरानी तस्वीरें थीं। तस्वीरों में दिखाया गया है कि कैसे दोनों ने एक लंबा सफर तय किया है और साथ ही प्रशंसकों के लिए कई यादें ताजा की हैं।

komal wish bday roshan

कोमल ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा की, “जन्मदिन मुबारक हो🎂😘 @jennifer_mistry_bansiwal आपकी सभी इच्छाएं और सपने सच हों। और आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जो कुछ भी आपके स्थान पर आए हैं, उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। अपने दिन का आनंद लें।” जेनिफर ने अंबिका को धन्यवाद करते हुए कहा की, “Thank you love😍”

madhvi wish bday roshan

वही दूसरी और सोनालिका ने जेनिफर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा की, “जन्मदिन मुबारक हो और भगवान आपको सबसे मज़ेदार, नटखट, चंचल, बिंधास लेकिन साथ ही साथ सबसे प्यारे, सुंदर, खुश व्यक्ति और शुद्ध आत्मा को आशीर्वाद दें ❤” जेनिफर ने सोनालिका का धन्यवाद करते हुए कहा की, “Ab rulayegi kya😂love you dear😍”

अभिनेत्री इस साल 43 साल की हो गई है और इनायत से उम्रदराज हो रही है। जेनिफर की अपने सभी को-एक्टर्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वह अपने परिवार के भी काफी करीब हैं। वह अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। जेनिफर शो की शुरुआत से जुडी हुए है। बिच में कुछ साल जेनिफर ने ब्रेक लिया था लेकिन अब वापिस से जेनिफर ही शो में रोशन भाभी का किरदार निभा रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *