निधि भानुशाली ने हॉट बोहेमियन अंदाज में एन्जॉय किया वेकेशन, फैंस बोले ‘अरे सोनू बालों को ठीक करो’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेता निधि भानुशाली, जिन्होंने सोनू भिडे की भूमिका निभाई, प्रशंसकों के बीच सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। जब भी वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, तो लोगों का एक वर्ग उनके बड़े बदलाव के बारे में पूछता है। ‘सोनू तू तो बदल गई’ से ‘सोनू तू तो एक नंबर है’ तक।

इस बार जब निधि भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, तो प्रशंसकों ने लिखा, ‘अरे सोनू बालों को ठीक करो’। प्रशंसकों ने उन पर वह सारा प्यार और प्रशंसा बरसाई, जिसकी वह हमेशा से हक़दार रही हैं। हर बार निधि भानुशाली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई हॉट फोटो या वीडियो डालती हैं, प्रशंसकों को लगता है कि तापमान बढ़ गया है।

फैशन के सभी अलग-अलग अवतारों के बावजूद, जो वह अपने लिए चुनती है, हमें दृढ़ता से लगता है कि बोहेमियन स्टाइल रैप आउटफिट किसी भी दिन उसके लिए सबसे अच्छा है। वह अपने गतिरोध और शानदार चेहरे के कट दिखाती है और अपनी आंखों में कोहल, एक नाक की अंगूठी, गुलाबी लिपस्टिक, हल्का मेकअप, और ग्लिट्ज़ के लिए गालों को ब्रश करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि भानुशाली ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “From the land of wild winds and waves.” फेन्स को निधि की ये फोटो काफी पसंद आ रही है। निधि ने हरे रंग का शॉर्ट ड्रेस पहना है और सभी का ध्यान अपनी और खींच रही है। काफी सारे फेन्स ने निधि के लुक की तारीफ की। निधि का लुक सभी का ध्यान अपनी और खींच रहा है।

एक फेंन ने निधि से मजाक करते हुए कहा की, “Sham ko aate vakt ye baal vaal katva k aana *in champak’s voice*” वही दूसरे फेन ने निधि की तारीफ करते हुए कहा की, “Such a slayer look 🔥” एक फैंन ने निधि को पूछा की कोनसी जगह है? निधि को शो छोड़े हुए 2 साल से अधिक समय हो गया है लेकिन आज भी फेन्स निधि को याद करते है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *