दुखद: कम उम्र में दिग्गज हस्ती का निधन – अभिषेक से लेकर प्रियंका भी हुईं बेहद दुखी

जहां पिछले कुछ समय से मनोरंजन जगत से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं वहीं हाल ही में एक और खबर सामने आई है। मशहूर फैशन डिजाइनर का 41 साल की छोटी उम्र में निधन हो गया है और उनके निधन से पूरे फैशन उद्योग और फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। मशहूर अमेरिकी फैशन डिजाइनर वर्जिल अबलोह का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। इस टैलेंटेड फैशन डिजाइनर के निधन पर हॉलीवुड सेलेब्रिटीज शोक में हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी शोक में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, करण जौहर समेत कई अन्य हस्तियों ने अपना दुख व्यक्त किया है। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा। इतनी कम उम्र में इस फैशन डिजाइनर का निधन एक बड़ा सदमा लेकर आया। उन्होंने लिखा, ‘यह दिल दहला देने वाली खबर है। प्रतिभाशाली फैशन डिजाइनर को श्रद्धांजलि। उन्हें निश्चित रूप से याद किया जाएगा।’

priyaka chopra on virgil-abloh-min

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “बहुत जल्द चली गई।” इन शब्दों में उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया। सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर दिवंगत फैशन डिजाइनर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सोनम ने लिखा, “यह बहुत दुखद है, मुझे उनके परिवार के लिए खेद है। उन्होंने इस श्रद्धांजलि संदेश को लिखते हुए इंस्टा स्टोरी पर वर्जिल एब्लो की एक तस्वीर साझा की है।

karan johar on virgil-abloh-min

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी वर्जिल के निधन पर दुख जताया है. साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे उनके निधन पर शोक जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लग्जरी ग्रुप LVMH और अबलोह के अपने ऑफ-व्हाइट लेबल ने रविवार को उनके निधन की घोषणा की। ऑफ-व्हाइट लेबल की स्थापना अबलोह ने 2013 में की थी। अबलोह के परिवार ने डिजाइनर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी कर उनकी मृत्यु की घोषणा की।

sonam kapoor on virgil-abloh-min

अबलोह को दो साल पहले ‘कार्डियक एंजियोसारकोमा’ का पता चला था, जो एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो हृदय के ट्यूमर में विकसित होता है। उनके निधन के बाद से पूरा फैशन और फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। आपको बता दें कि विर्गिल एब्लोह 2018 में लुई वुइटन में पुरुषों के कपड़े डिजाइन करने वाले फ्रेंच डिजाइन हाउस के इतिहास में पहले अश्वेत व्यक्ति थे।

वह पहली अमेरिकी थीं जिनकी मां ने उन्हें सिलाई करना सिखाया था। अबलोह के पास कोई औपचारिक फैशन प्रशिक्षण नहीं था, लेकिन वह इंजीनियरिंग में स्नातक और वास्तुकला में मास्टर था।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *