शादी के बंधन में बंधे कुंडली भाग्य के ये अभिनेता, फेरे लेते समय कर लिया किस…

लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य फेम अभिनेता संजय गगनानी ने रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस पूनम प्रीत से शादी कर ली। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी। संजय की शादी में शो कुंडली भाग्य के कई सेलेब्स पहुंचे। संजय ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। शादी की तस्वीरों में संजय क्रीम कलर की शेरवानी में किसी शाही राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। इसकी शेरवानी पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है।

Sanjay Gagnani Poonam Shadi

जिंदगी के इस बेहद खास दिन पर संजय और पूनम का लुक देखकर ऐसा लगा। दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पूनम ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था। जबकि संजय ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। संजय और पूनम की शादी की सारी रस्में दिल्ली में हुईं। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी।

Sanjay Gagnani Poonam Shadi 3-min

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों गुरुद्वारे का भ्रमण कर रहे हैं। शादी में पूनम ने हैवी ज्वैलरी, हाथों में लाल ब्रेसलेट और माथे पर टिको पहना था जिसमें वह बेहद खास लग रही थीं। शादी के जोड़े में संजय गगन के राज के राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। उनकी बारात में संजय गगनानी ने जमकर डांस किया। इस तस्वीर में संजय गगन के टशन काला चश्मा पहने नजर आ रहे हैं।

Sanjay Gagnani Poonam Shadi 1-min

संजय और पूनम की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है, संजय ने शादी की सभी रस्में पूरी होते ही तुरंत अपनी नई दुल्हन के माथे को चूमा। शादी में शो की स्टार कास्ट भी पहुंची। सभी ने एक साथ अच्छा समय बिताया। बता दें कि शादी से पहले इस कपल ने मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी में भी खूब मस्ती की थी।

Sanjay Gagnani Poonam Shadi 2-min

संजय गगनानी ने अपनी पत्नी पूनम प्रीत भाटिया को अपने पोस्ट में टैग किया है और पोस्ट को शेयर किया है। संजय गगनानी ने लिखा कि शादी के बाद अब वह अपनी पत्नी के साथ अपनी खुशी और हंसी साझा करने जा रहे हैं। दिल्ली की इस शादी में संजय और पूनम के कई दोस्त शामिल हुए थे। अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, जान खान, सुप्रिया शुक्ला, वहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर, पूजा गौर समेत कई टीवी सेलेब्स मौजूद रहे।

अभी कुछ महीने पहले संजय गगनानी ने खुलासा किया था कि वह अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच उनकी शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया। जोड़े की हल्दी और कॉकटेल समारोह की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुईं। दोनों ने अपनी शादी के हर फंक्शन को भव्य रखा और खुले दिल से हर पल को एन्जॉय किया।

सोशल मीडिया पर इस कपल को खूब प्यार मिल रहा है। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, संजय गगन की गोल्डन शेरवानी हैंडसम लग रही है, अभिनेता ने गले में सफेद और सुनहरे मोतियों का हार पहना हुआ है। वहां पूनम मैरून कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पहना था, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है।

इससे पहले संजय गगनानी और पूनम प्रीत की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। 27 नवंबर को दोनों की हल्दी और म्यूजिक सेरेमनी हुई थी, जिसमें कपल ने साथ में खूब मस्ती की। इतना ही नहीं संजय और पूनम ने शादी से पहले पूल पार्टी भी की थी, जिसमें ये कपल रोमांटिक होते नजर आ रहा था।

संजय गगनानी और पूनम प्रीत कई सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों ने साल 2018 में सगाई भी की थी। पूनम प्रीत ने शादी समारोह से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सभी का आशीर्वाद मांगा और लिखा, ”हमने सभी के आशीर्वाद से शादी समारोह की शुरुआत की।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *