TMKOC 29 नवंबर 2021 अपडेट: पोपटलाल को लगा बिजली का झटका, हिल गई दुनिया…

आज के एपिसोड़ में, पोपटलाल अय्यर से पूछता है कि क्या उसने भिड़े से सारे बिल ले लिए हैं क्योंकि वह उनके सोसाइटी का ट्रेसरर है, और यदि नहीं, तो उसे अपनी जेब से भुगतान करना चाहिए। अय्यर का दावा है कि उन्होंने सभी बिल ले लिया है और भिड़े सालों से सेक्रेटरी हैं और वह ऐसी गलती नहीं करेंगे। पोपटलाल कहते हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सब कुछ दोबारा जांचते हैं।

भिड़े को अय्यर का फोन आता है कि वह सोसाइटी ऑफिस आने के लिए कहें। भिड़े कहते हैं कि वह पांच मिनट में वहां पहुंच जाएंगे। भिड़े और माधवी के बीच मजेदार बातचीत हुई। माधवी उसे नोटिस बोर्ड पर लिखे शब्दों का पालन करने के लिए कहती है।

पोपटलाल अय्यर से पूछता है कि वे त्रैमासिक रिपोर्ट के बजाय वार्षिक रिपोर्ट के लिए क्यों नहीं जाते। अय्यर का कहना है कि यह लोड कम करना है। पोपटलाल फिर अय्यर से मूर्खतापूर्ण सवाल पूछता है। हाथी और अब्दुल नोटिस बोर्ड पर भिड़े द्वारा लिखे गए उद्धरण की सराहना करते हैं।

पोपटलाल जब अपना फोन चार्ज करने जाता है तो उसे बिजली का झटका लगता है। पोपटलाल गोकुलधाम सोसाइटी में हुई हादसों के बारे में बेफिक्र होने के लिए भिड़े से गुस्से में है। फिर वह भिड़े, हाथी, अब्दुल और जेठालाल को सूचित करने के लिए दौड़ता है कि वह चौंक गया है। वे पोपटलाल को गलत समझते हैं और सोचते हैं कि वह किसी के बयान से चौंक गया था। अय्यर ने भ्रम दूर किया।

भिड़े का कहना है कि वह यह जानकर हैरान है कि पोपटलाल सोसाइटी ऑफिस में अपना फोन चार्ज करता है जिससे बिजली का बिल ज्यादा आता है। हाथी और जेठालाल भिड़े का समर्थन करते हैं और भिड़े को पोपटलाल से ऑफिस की चाबियां लेने के लिए कहते हैं। पोपटलाल ने चाबी देने से मना कर दिया। पोपटलाल का कहना है कि उन्होंने ऑफिस में पहली बार अपना मोबाइल चार्ज किया। पोपटलाल ने भिड़े से सेक्रेटरी पद से इस्तीफा देने को कहा। पोपटलाल वहां सभी से बहस करता है।

बापूजी उन्हें रोकते हैं और उन्हें बोर्ड पर लिखे सुविचार को पढ़ने और अपने दैनिक जीवन में उपयोग करने के लिए कहते हैं। पोपटलाल बापूजी को कहानी सुनाते हैं। बापूजी कहते हैं कि यह किसी की गलती नहीं है। फिर वह उनसे एक-दूसरे से माफी मांगने को कहता है। भिड़े अब्दुल से कहता है कि वह जल्द ही एक इलेक्ट्रीशियन को बुलाए और वायरिंग की जांच करवाए।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *