कैटरीना ही नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास भी है पति से ज्यादा दौलत…

कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को विक्की कौशल से राजस्थान में शादी करने वाली हैं। कैटरीना के विकी के पास हुनर ​​से ज्यादा दौलत है। हालांकि कैटरीना से पहले भी कई एक्ट्रेस अपने पति से ज्यादा अमीर हैं। आइए आज बात करते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो शादी से पहले ही अपने पति से ज्यादा अमीर थी।

ऐश्वर्या राय – अभिषेक ने 2007 में ऐश्वर्या से शादी की थी। ऐश्वर्या एक सफल अभिनेत्री रही हैं, लेकिन अभिषेक अपने पिता अमिताभ की तरह सफल नहीं रहे हैं। अभिषेक के पास 203 करोड़ रुपये और ऐश्वर्या के पास 227 करोड़ रुपये की संपत्ति है। ऐश फिल्म से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाती हैं।

बिपाशा बसु  – ‘राज’ और ‘क्रिएचर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस बिपाशा ने ‘अलोन’ के को-स्टार करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। करण एक टीवी एक्टर हैं और उन्होंने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बिपाशा एक सफल अभिनेत्री रही हैं। बिपाशा की संपत्ति 113 करोड़ रुपये और करण की 13 करोड़ रुपये आंकी गई है।

दीपिका पादुकोण – दीपिका को 6 साल डेट करने के बाद रणवीर सिंह ने 2018 में शादी कर ली। दोनों इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार हैं। हालांकि दीपिका दौलत के मामले में पति से आगे हैं। दीपिका के पास 316 करोड़ रुपये की संपत्ति है जबकि रणवीर के पास 307 करोड़ रुपये की संपत्ति है। आज रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के सुपरस्टार है।

हेमा मालिनी – बॉलीवुड में ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र से हुई थी। वह फिलहाल बीजेपी के टिकट पर मथुरा सीट से दूसरी बार जीत रहे हैं। उनकी संपत्ति 440 करोड़ जबकि उनके पति की 335 करोड़ है। इस तरह हेमा मालिनी के पास भी उनके पति से ज्यादा पैसे है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *