UNSEEN VIDEO: TMKOC फेम निधि भानुशाली पानी के अंदर डांस करती हुई बेहद हॉट लग रही हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रसिद्धि निधि भानुशाली उर्फ सोनू आत्माराम भिड़े 2019 में शो छोड़ने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय स्टार हैं। निधि ने कम समय में अपने प्रशंसकों के साथ एक कभी न खत्म होने वाला बंधन बनाया, वह हिट सिटकॉम में दिखाई दीं और वर्तमान में अलग अलग जगह पर घूमने का आनंद लेती हैं। एक बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर निधि के फेन्स है।

पूर्व अभिनेत्री निधि भानुशाली, जिसने अभिनय से अस्थायी रूप से ब्रेक लिया है, वह अपनी हर तस्वीर और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों पर जादू करने में सफल रहती है। जो लोग नहीं जानते उनको बता दे की निधि को घूमने का शोक है। एक समय में एक दिन, जंगली और अज्ञात की खोज करते हुए अपने सपनों का जीवन जी रही है। वह अक्सर अपने साहसिक जीवन से अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, कभी बिकनी में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हैं, तो अन्य अवसरों पर अपने योग कौशल को पानी के भीतर दिखाती हैं।

अब, हम आपको तारक मेहता की निधी के एक अनदेखी वीडियो के बारे में बतायेगे, जिसमें उसे कम्फर्ट ईगल एल्बम के केक द्वारा ‘आई डोंट वांट वंडर इज अ ब्लंडर’ गाने पर लिप-सिंक और डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो क्लिप में, निधि अपने शानदार लुक दिखा रही है और फिर अपने खोजकर्ता दोस्तों के साथ समुद्र तट पर अपने जीवन का आनंद लेते हुए ट्रैक पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है।

जैसे ही वीडियो जारी रहता है, निधि भानुशाली फिर बिकनी में गाती और पानी के भीतर कुछ मूव्स दिखाती हुई दिखाई देती हैं क्योंकि वह एक दोस्त से जुड़ती हैं। वह फिर कामुकता से सरकती है और पानी में तैरती है। आप भी निधि के पानी के अंदर वाला लुक और मूव देख कर उसके दीवाने हो जायेगे। यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ryora.lights

इससे पहले, निधि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूल में डुबकी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में, निधि ने योगासन से खुद को शांत किया और फिर आनंद लिया क्योंकि उसने कामुकता से साफ पानी में अपना रास्ता दिखाया। काले रंग के टॉप और रेड बॉटम पहने निधि ने अपने अंडरवाटर स्किल्स से प्रशंसकों को चौंका दिया और वीडियो को समाप्त करके और अधिक मांगने के लिए छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम निधि ने हाल ही में गोली के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गोली और सोनू की फोटो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुई और फेन्स ने मस्ती करते हुए कमेंट में कहा की, “गोली बेटा मस्ती नहीं” निधि ने भले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया हो लेकिन फिर भी वो हमेशा सुर्खियों में रहती है।

निधि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उन्होंने उच्च अध्ययन करने के लिए 2019 में ‘TMKOC’ छोड़ दिया। तब से यह भूमिका अदाकारा पलक सिधवानी निभा रही हैं। निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभा रही थी। निधि के शो छोड़ ने के बाद पलक सिंधवानी ने अपने अभिनय से सभी का दिल जित लिया है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *