तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल बनने जा रहे हैं ससुर। भव्य शादी की तैयारी शुरू…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल जल्द ही ससुर बनने वाले हैं। किसी भी गलतफहमी से पहले आपको बता दूं कि टप्पू की शादी नहीं होने वाली है लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो रही है। दिलीप जोशी की लाडली बेटी नियति जोशी को उसके लिए एक साथी मिल गया है और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

शादी की तारीख तो घोषित नहीं की गई है लेकिन तैयारियों को लेकर लगता है की शादी इसी महीने है। खबर है कि दिलीप जोशी अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। तो इसके लिए मुंबई में एक फाइव स्टार होटल बुक किया गया है। और शादी में टेलीविजन से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक कई हस्तियां शामिल होंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार नियति जोशी की शादी 11 दिसंबर को है लेकिन इसकी पुस्टि नहीं हो पायी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेठालाल यानी दिलीप जोशी अपनी बेटी की शादी होटल ताज में करने वाले हैं। हर पिता अपनी बेटी की शादी का सपना देखता है और दिलीप जोशी अब उसी सपने को जीने जा रहे हैं। दिलीप जोशी नहीं चाहते कि उनकी बेटी की शादी में कोई खामी आए। इसलिए बिना पैसों की चिंता किए उन्होंने एक फाइव स्टार होटल भी बुक कर लिया है। खबर है कि शादी होटल ताज में होगी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम नियत जोशी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। खबर है कि शादी में शो के हर कलाकार और पूरी टीम को इनवाइट किया गया है। हर कोई इस शादी का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो चाहकर भी इस शादी का हिस्सा नहीं बन रहा है और वो है दिशा वकानी। दिशा वाकाणी शादी में नहीं आएगी। हालांकि, उन्होंने नियति के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं और शादी से पहले दिलीप जोशी के घर भी जाएंगी। जेठालाल का दामाद NRI है।

जेठालाल की बेटी नियति की शादी NRI से होने वाली है। शादी के बाद नियति इंडिया में नहीं रहेगी तो दिलीप जोशी के पास महज कुछ दिन है जिसे वो अपनी बेटी के साथ बिताना पसंद करेंगे। दिलीप जोशी खुद भी शादी की तैयारी का मुवायना करने पहुंचे थे। अब कौन कौन सितारे दिलीप जोशी यानी जेठालाल की बेटी की शादी में आते है वो देखना दिलचस्प होगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *