मेकअप मेन ने खोला जेठालाल की मूछों का राज! बताया की जेठालाल हमेशा अपने साथ…

क्या आपने कभी सोचा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बने दिलीप जोशी की असल जिंदगी में मूंछें कैसे हैं या फिर किसी सीरियल में वह मूंछों में कैसे नजर आते हैं? तो आज हम आपको बताएंगे जेठालाल की मूंछों का राज। आप जेठालाल की मुछ का ये राज जानकर हैरान रह जाएगे। उनकी मुछे शो के सभी फेन्स को काफी पसंद है।

जेठालाल यानी दिलीप जोशी पिछले 28 साल से मेकअप कर रहे हैं अमित संचाला ने इसके बारे में बात की। अमित संचाला ने बताया कि उनका बचपन जेठालाल का मेकअप करने में बीता। वह दिलीप जोशी के सभी इवेंट्स और टीवी शोज में मेकअप करते हैं। जब से दिलीप जोशी ने अभिनय शुरू किया तब से अमित संचाला उनका मेकउप करते आये है।

jethalal mackup man

अमित ने आगे कहा कि दिलीप जोशी बहुत अच्छे हैं। इतने सालों में उसने कभी नहीं पूछा कि वह कौन सा उत्पाद इस्तेमाल करता है। कभी-कभी कोई मांग नहीं होती है। दिलीप जोशी हमेशा सभी से अच्छे से बात करते है। अपने नेचर की वजह से ही वह फैंस और सेट पर सभी के फेवरेट हैं। दिलीप अपने अभिनय की शुरआत से लेकर अब तक सभी के साथ प्यार से पेश आते है।

अमित संचाला ने बताया कि दिलीप जोशी को जेठालाल बनने में सिर्फ 30-40 मिनट लगते हैं। 40 मिनट में से 20 मिनट हेयर स्टाइल के पीछे जाते हैं। इतने सालों के बाद भी दिलीप जोशी के बालों पर काफी ध्यान देना पड़ता है। वे नियमित रूप से हेयर डाई लगाते हैं। दिलीप जोशी मेकअप करने में काफी कम समय लेते है।

jethalal with mackup man

अमित सांचाला के मुताबिक दिलीप जोशी की त्वचा अच्छी है और वह मेकअप पर ज्यादा समय नहीं लगाते हैं, क्योंकि दिलीप जोशी खान-पान पर उचित ध्यान देते हैं। यही वजह है कि उनकी त्वचा में इतनी चमक आती है। सिर्फ 10-12 मिनट में बेसिक टचअप हो जाता है।

jethalal mackup time

मूछों के बारे में बात करते हुए अमित सांचाला ने कहा कि जेठालाल की नकली मूंछें हर 15 दिन में बदल दी जाती हैं। साथ ही उनकी जेब में हमेशा नकली मूंछें रहती हैं। इस शो को लगभग 13 साल हो चुके हैं और अब तक इसने 260 से ज्यादा मूंछें बदल ली हैं। जेठालाल की मुछ काफी फेमस है यहाँ तक की बॉलीवुड के बिग बी ने भी एक एपिसोड में जेठालाल की मुछ की तारीफ की थी।

अमित सांचाला ने कहा कि पहले दिलीप जोशी बहुत मजाक किया करते थे, लेकिन अब वह एक दम शांत हो गए हैं। दिलीप जोशी सेट पर तो सबसे प्यार से और अच्छे से बात करते ही है पर इसके अलावा आज तक उन्होंने किसी फेन्स को भी इग्नोर नहीं किया है। वो अपने सभी फेन्स से भी बहुत प्यार से बात करते है। आज वो टीवी जगत के सबसे बड़े अभिनेता है लेकिन फिर भी वो बेहद विनम्र है।

अमित सांचाला ने कहा कि, “कुछ साल पहले मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, मेरे पिता अस्पताल में भर्ती थे। मुझे याद है कि दिलीप जोशी ने बिना कुछ कहे उनकी मदद की थी। इस एक बार नहीं बल्कि कई बार मदद मिली है। में दिलीप जोशी का जितना सुक्रिया करू उतना कम है। वो इतने बड़े अभिनेता बावजूद सभी से प्यार से बात करते है।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *