बबीताजी उर्फ मुनमुन दत्ता के ये लुक जिसे देख कर आप उनके प्यार में पड जायेगे…

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे सुंदर और आकर्षक अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। दिवा अपनी शानदार अभिनय क्षमता से पेशे को कुचल रही है। वह एक प्रसिद्ध और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टेलीविजन श्रृंखला तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने हिस्से के लिए जानी जाती हैं। अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ, अभिनेत्री ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है।

munmun dutta look

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके प्रशंसक उनकी शानदार और मनमोहक उपस्थिति से खुश हैं। अभिनेत्री को हमेशा शानदार कपड़े पहने और एक शो में डालते हुए देखा जाता है। अभिनेत्री को कई तरह के आउटफिट पहने देखा गया है, जो सभी सुंदर और हॉट हैं।

munmun dutta look 1

दिवा को कई तरह के लिपस्टिक रंग और डिज़ाइन पहने हुए देखा जाता है, जो केवल उसके आकर्षण में इजाफा करता है। उनका भव्य मेकअप और अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया पहनावा भी अभिनेत्री का ध्यान आकर्षित करता है। अभिनेत्री को बोल्ड लिप कलर पहने और प्यारी लग रही थी। लाखो लोग उनकी एक झलक देखने लिए उत्सुक रहते है।

munmun dutta look 2

अभिनेत्री के चेहरे की अद्भुत विशेषताएं हैं जो उसे जो भी पोशाक चुनती हैं उसमें वह तेजस्वी दिखती हैं। दिवा ने दोषरहित और अद्भुत दिखावे के साथ कलाकारों की टुकड़ी को श्रेष्ठ बनाने की कला को सिद्ध किया है। हम उसके शानदार चेहरे के भावों पर झपट्टा मार रहे हैं। मुनमुन अपने इसी लुक की वजह से लाखो लोगो के दिलो पर राज करती है।

munmun dutta look 3

क्रिमसन होठों के साथ उनका सबसे हालिया रूप तब था जब उन्होंने एक भव्य लाल साड़ी पहनी थी। उसने एक शानदार लाल रंग की लिपस्टिक पहनी हुई थी जिससे सभी को तुरंत प्यार हो गया। इस लिप कलर के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आपको भी बबिताजी का ये लुक देख कर बबीताजी से प्यार हो जायेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *