TMKOC की सुंदरियां पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार ने इंस्टाग्राम की बढ़ाई गर्मी…

पलक सिधवानी और सुनयना फोजदार वर्तमान में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे सुंदर अभिनेत्री है। शो के अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक के साथ फैशन लक्ष्य दे रहे हैं। अभिनेताओं को शो TMKOC में सोनू भिड़े और अंजलि मेहता के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

पलक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हरे रंग के को-ऑर्ड सेट में घुंघराले बालों और न्यूनतम मेकअप के साथ एक तस्वीर साझा की, जबकि उन्होंने एक तीव्र कामुक अभिव्यक्ति दी। पलक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “One day you will look back and see that all along you were blooming. 💚” फेन्स ने कमेंट में पलक के ये लुक की तारीफ की। गुजराती कलाकार गीता बेन रबारी ने पलक की इस फोटो पर कमेंट किया, “Hey beautiful ❤️”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

दूसरी और सुनयना फोजदार ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक गुलाबी पोशाक में फ्लेयर्स के साथ एक बोल्ड लिप कलर, हूप इयररिंग्स और विंग्ड लाइनर के साथ साझा करने के लिए लिया। सुनयना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Maybe She felt Empty Coz she left pieces of herself in Everything she Loved ,Maybe all She had was Love 💕” सुनयना की इस फोटो में एक यूजर ने लिखा की, “Woow dashing didu😍” वही दूसरे ने लिखा, “You deserve love from people ❤️”

आपको बता दे की पलक और सुनयना तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभी थोड़े समय पहले ही आयी है। दोनों ने अपने अभिनय से लाखो लोगो का दिल जित लिया है। पलक सिंधवानी ने 2019 में शो में एंट्री ली वही सुनयना फ़ौज़दार ने 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एंट्री ली। दोनों को शुरुआत में काफी आलोचना का सामना करना पड़ा लेकिन अपने अभिनय से दोनों ने सभी का दिल जित लिया और आज दोनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियां है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *