क्या आप फोटो में दिख रहे बूढ़े को पहचान सकते हैं? ‘तारक मेहता’ के जबरा फैन हैं तो नाम बताये

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से सफलता से चल रहा हैं। इस शो के हर किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शो में काम करने वाले सभी किरदार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आलम ये है कि इस शो के नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बन चुके हैं। खैर आज हम इस शो के जबरा फैन को टेस्ट करने जा रहे हैं। अब देखते है की आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जबरा फेन है या नहीं?

शो के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक शख्स एक बुजुर्ग के साथ खड़ा है। बूढ़े के चेहरे पर बहुत गंभीर भाव हैं। कमेंट करके बताओ अगर आप इसे पहचान सकते हो। हिंट में हम इतना ही बता सकते हैं कि दोनों तारक मेहता शो से जुड़े हुए हैं और बेहद अहम किरदार हैं। लगभग हर एपिसोड में बुजुर्ग नजर आते हैं।

jethalal budha look-=

अगर आप पहचाने जाते हैं तो अच्छी बात है और अगर आप पहचाने जाने में सफल नहीं हो रहे हैं तो बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि जेठालाल हैं। ये वही जेठालाल है जिसका बेटा टप्पू और पिता चंपकलाल गडा ने जीना मुश्किल कर दिया है। शो में जेठालाल लीड रोल में हैं। इन पर हमेशा कोई न कोई परेशानी आती ही रहती है और ये लोगों को खूब हंसाते भी हैं।

आइए आपको बताते हैं जेठालाल के बारे में। लेकिन क्या आप तस्वीर में उनके साथ खड़े शख्स को पहचान सकते हैं? ये गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने वाले लोग हैं। नटु काका और बाघा को आपने अक्सर जेठालाल की दुकान में देखा होगा। लेकिन एक शख्स है जो हमेशा गोदाम में नजर आता है, वो है मगन। हाल ही में नटु काका का कैंसर के कारण निधन हो गया। देशभर के लोगों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी।

आपको बता दे की जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभाते है। रियल लाइफ में दिलीप जोशी मुछ नहीं रखते पर शो में हमेशा अपनी मुछो के साथ ही नजर आते है। हमने जो आपको फोटो दिखाई उसमे जेठालाल एक फोटो में सरदार वल्लभ भाई पटेल बने थे और दूसरी फोटो में जेठालाल ने अय्यर को स्टेचुय करने के लिए ये लुक बनाया था। क्या आप इन फोटो में उन्हें पहचान पाए?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *