निधि भानुशाली उर्फ़ सोनू ने बिना मेकअप वीडियो शेयर किया; नेटिजन ने कहा, “क्या लगती थी और क्या हो गई”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम निधि भानुशाली ने बहुत कम उम्र में काफी शोहरत हासिल कर ली है। उन्होंने सोनू के किरदार से सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री की जगह पलक सिधवानी ने ले ली हो सकती है लेकिन प्रशंसक अभी भी अपनी पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली को याद करते है और उन्हें देखना चाहते है। हालांकि अब वो शो में वापसी नहीं करेगी फिर भी फेन्स उनको सोनू के नाम से ही याद रखेंगे।

फेन्स निधि को काफी पसंद करते है और यही वजह है कि निधि का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में वह समंदर पार अपनी तस्वीरों को लेकर खूब धमाल मचा रही थीं। वास्तविक जीवन में अभिनेत्री को फॉलो करने वाले TMKOC के प्रशंसक जानते होंगे कि वह एक सच्ची प्रकृति प्रेमी है! निधि को अलग अलग जगह पर घूमना काफी पसंद है।

निधि भानुशाली समय-समय पर समुद्र तटों या पहाड़ों से अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने अब एक कैंपसाइट से एक वीडियो साझा किया है। वह अपने शिविर के अंदर जागने का नाटक करती है और फिर पूरे स्थान पर सुंदर दृश्य दिखाती है। निधि की ये वीडियो सभी को काफी पसंद आयी क्योकि निधि ने ये वीडियो बिना किसी मेकउप के शेयर की। बिना मेकउप के भी निधि भानुशाली काफी सुंदर दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि भानुशाली ने बिना मेकउप के वीडियो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे सबसे पसंदीदा कैंपसाइट्स में से एक पर पक्षियों के चहकने की आवाज के लिए जागना।” तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई प्रशंसकों ने कमेंट में उल्लेख किया कि वह समय के साथ कैसे बदल गई है। कुछ लोगों ने उसके इस भारी परिवर्तन पर निराशा भी व्यक्त की!

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “चलो अब ब्रश करो…2 साल हो गए आपने ब्रश नहीं किया..अब मैं और नहीं जेल स्कता” एक निराश प्रशंसक ने लिखा, “क्या लग गई थी यार तुम TMKOC में… और क्या हो गई” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सोनू तू कितनी बदल गई है रे” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “सोनू आप बहुत प्यारे हैं, लेकिन आपने अपने साथ जो बदलाव किया है वह अच्छा नहीं लग रहा है।” एक यूजर ने नोज पिन के बारे में बताते हुए लिखा, “नोज पिन अच्छी नहीं लगती”

इसके अलावा काफी फैन्स ने कमेंट में हार्ट और दिल वाले इमोजी की बरसात कर दी। वैसे तो निधि भानुशाली अपने अभिनय की वजह से सुर्खियों में रहती थी लेकिन अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और लुक की वजह से हमेशा सुर्खिया बटोरती रहती है। खैर, ऐसा लग रहा है कि तारक मेहता के प्रशंसक वास्तव में निधि भानुशाली में अपने सोनू को याद कर रहे हैं!

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *