जेठालाल की बेटी की शादी अशोक मिश्रा के बेटे से हो रही है, देखिए शादी के कार्ड की पहली झलक

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की चर्चा फिलहाल चल रही है। इस बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ स्टार दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी की भी चर्चा हो रही है। इससे पहले खबर आई थी कि नियति की शादी 11 दिसंबर को है। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबित 11 दिसंबर शादी नहीं बल्कि रिसेप्शन है। इतना ही नहीं लड़के का नाम यशोवर्धन मिश्रा है। नियति और यशोवर्धन की शादी 8 दिसंबर को होगी।

सूत्रों के मुताबिक नियति और यशोवर्धन की शादी 8 दिसंबर को नासिक में होगी। नियति और यशोवर्धन पिछले चार साल से एक-दूसरे को पसंद कर रहे हैं, दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। दंपति के परिवार को पहले से ही रिश्ते के बारे में पता था। हालांकि, लॉकडाउन के चलते शादी को टाल दिया गया था। जब स्थिति नियंत्रण में आई तो दोनों परिवारों ने खूब मस्ती की। परिवार 9 दिसंबर को मुंबई लौटेगा और फिर 11 को रिसेप्शन देगा।

niyati joshi

सूत्रों के मुताबिक, दोनों परिवार इससे पहले शादी के लिए महाबलेश्वर, लोनावला, कर्जत जैसी जगहों पर गए थे। हालांकि, अंत में शादी नासिक के एक होटल में आयोजित करने का फैसला किया गया। अशोक शर्मा के करीबी नासिक में रहने के कारण यहीं शादी करने का फैसला किया गया। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी ही मौजूद रहेंगे। दोनों परिवार इस समय नासिक में हैं।

niyati joshi wedding card niyati joshi wedding card 1

यशोवर्धन मिश्रा प्रसिद्ध लेखक और गीतकार अशोक मिश्रा के पुत्र हैं। श्याम बेनेगल की फिल्म ‘वेलकम टू सज्जनपुर’ के लेखक अशोक मिश्रा थे। इस फिल्म में उन्होंने ‘सीता राम..’, ‘दिलदरा दिलदरा…’, ‘आदमी आजाद है…’, ‘मुन्नी की बड़ी है..’ जैसे गाने लिखे थे।

सूत्रों के मुताबिक नियत जोशी की यशोवर्धन मिश्रा से शादी 8 दिसंबर को होगी। इस शनिवार 11 दिसंबर को मुंबई के ताज लैंड होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दामाद की बात करें तो यशोवर्धन ग्लैमर की दुनिया से नहीं जुड़े हैं। दिलीप जोशी की सबसे बड़ी बेटी के नियति के लिए, वह क्रॉसवर्ड बुक स्टोर्स में एक वरिष्ठ कार्यकारी के रूप में कार्यरत थी। नियति जोशी इससे पहले बतौर फ्रीलांसर काम भी कर चुकी हैं।

सूत्रों के मुताबिक, ‘तारक मेहता…’ के सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स रिसेप्शन में मौजूद रहेंगे। हालांकि सीरियल में दयाभाभी का रोल प्ले कर रहीं दिशा वकानी रिसेप्शन में नहीं आ रही हैं। दयाबेन खुद नियति को उनके घर पर बधाई देने जाएगी ऐसा मानना है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *