तारक मेहता फेम एक्ट्रेस आराधना का फोटोशूट, जिंदगी में कभी नहीं देखी ऐसी तस्वीरें

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” एक ऐसा सीरियल है जिसके किरदारों ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। हालाँकि, हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा था; हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है, हालांकि अभी भी कास्ट काफी सुर्खियों में है। भले ही कुछ किरदारों ने शो छोड़ दिया हो, लेकिन शो की वजह से आपको जो नाम मिला वह आज भी जिंदा है।

आराधना शर्मा को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से काफी लोकप्रियता मिली है। बहरहाल आराधना शर्मा आए दिन बेहद हॉट फोटोशूट करा रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आराधना ने अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस से फैंस का दिल जीत लिया है। शो में लेडी डिटेक्टिव का रोल प्ले कर रहीं आराधना शर्मा भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं।

aaradhna sharma photoshoot 1

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हर कलाकार ने अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्डनेस फैंस के होश उड़ा देती है। साथ ही दीप्ति का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने भी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

aaradhna sharma photoshoot

आराधना ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वह बोल्ड पोज में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराधना ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। वह पानी में खड़ी हैं और मॉडल के साथ कातिलाना पोज दे रही हैं। इस दौरान दोनों पानी में भीगते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आराधना के एक्सप्रेशन किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं।

आराधना के प्रशंसक उनकी बोल्ड तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थकते। एक यूजर ने लिखा, ‘यार तुमने आग लगा दी। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि बहुत अच्छा। किसी ने लिखा, तुम हॉट लग रही हो। साथ ही कई यूजर्स ने आराध्या पोस्ट पर हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर किए। उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

आराधना शर्मा रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के 12वें सीजन में भी नजर आई थीं। शो में उनके काम को काफी सराहा गया था। आराधना असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह डीप नेक वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

आराधना शर्मा एक मॉडल और डांसर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बूगी वूगी डांस रियलिटी शो से की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘डांस इंडिया डांस’ में भी नजर आई थीं। आराधना शर्मा ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ और ‘हीरो’ शो में भी नजर आ चुकी हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *