ड्रीम डेट के लिए जेठालाल की पसंद बबीताजी नहीं है! जानिए जेठालाल किसको डेट करना चाहते है

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर पिछले एक दशक से अधिक समय से प्रसारित हो रहा है और यह शो शुरू से ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम के जरिए शो के हर कलाकार ने घर-घर जाकर अपनी पहचान बनाई है। चाहे फिर वो दिशा वकानी हो, भव्या गांधी या निधि भानुशाली। हालाँकि, हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा है।

यही हाल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार दिलीप जोशी का भी है। प्रशंसक उनके पेशे की दुनिया के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बहुत कुछ जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर जेठालाल बबीता जी के अलावा किसी और के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो आइए जानते हैं कि वह कौन हैं, जिन्हें दिलीप जोशी डेट करना चाहते हैं।

dilip joshi and munmun dutta-min

बता दें कि तारक मेहता को देखने वाले सभी दर्शकों को पता होगा कि जेठालाल बबीताजी को अपने मन में कितना प्यार करता है। हालांकि असल जिंदगी में दिलीप जोशी जयमाला जोशी के साथ सात फेरे ले चुके हैं और दोनों के दो छोटे बच्चे हैं। तो दिलीप अपनी निजी जिंदगी में भी काफी रोमांटिक इंसान हैं और डेट को लेकर उनकी भी कुछ कल्पनाएं हैं, जो उन्होंने शेयर की हैं।

आपको बता दे कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के अभिनेता ने एक बार एक मीडिया संगठन से बात करते हुए अपने ड्रीम डेट के बारे में बात की थी। इस बीच, दिलीप जोशी ने कहा, “मैं और मेरी पत्नी एक नदी के किनारे पर हैं, शायद टेम्स नदी पर और हां मैं इटालीयन या लेबनानी खाना पसंद करूंगा।”

dilip joshi and jaymala joshi-min

इस बीच दिलीप जोशी ने बातचीत के दौरान अपने फेवरेट वेकेशन का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब हम लंदन गए तो वहां कुकिंग नाम का एक रेस्टोरेंट था, जो बहुत अच्छा था। यह मध्य लंदन में कहीं है। हम ब्रिटेन में अपने भाई के घर छुट्टी पर गए थे। मेरा भाई बहुत अच्छा खाना बनाता है। हम झील के किनारे एक क्षेत्र में गए और हमारे पास एक बारबेक्यू था और यह शानदार था। यह अब तक का सबसे अच्छा वेकेशन एक्सपीरियंस था।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दिलीप जोशी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं। वर्तमान रिपोर्टों के अनुसार, यह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये का भारी शुल्क लेता है। इस तरह दिलीप जोशी की शुरुआत बेहद मामूली रही।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने अपने बारे में कहा, ”उन्होंने बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू किया था। इस काम के लिए उन्हें प्रति रोल 50 रुपये मिलते थे लेकिन आज वह अपनी मेहनत और लगन के कारण तारक मेहता शो के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *