TMKOC 3327 अपडेट – KBC के बाद पोपटलाल के पास अये कई लड़की के प्रपोजल! क्या होगा आगे?

आज के एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष काम पर निकल जाते हैं। टपू सेना ग्रुप स्टडी के लिए क्लब हाउस जाती है। शुभ मंगल विवाह ब्यूरो पोपटलाल को बताता है कि केबीसी में आने के बाद, उनके लिए काफी सारी लड़कीया उनसे मिलना चाहती है। भिड़े ने पोपटलाल को बधाई दी। भिड़े जल्द ही शादी करने को लेकर उत्साहित हैं। पोपटलाल अखबार में कुंडली देखता है और खुश हो जाता है।

जब कीट नियंत्रण कार्यकर्ता पोपटलाल के घर पहुंचता है, तो वह उसे पहचान लेता है और दावा करता है कि उसने केबीसी में उसे देखा है। पोपटलाल उसे कीट नियंत्रण के लिए अगले दिन आने के लिए कहता है। कार्यकर्ता उसे सूचित करता है कि मुफ्त कीट नियंत्रण प्रस्ताव केवल आज तक ही मान्य है। जब कार्यकर्ता नकद पुरस्कार के बारे में पूछता है, तो पोपटलाल जवाब देता है कि पुरस्कार राशि युवा अनस्टॉपेबल फाउंडेशन को दान कर दी गई थी। पोपटलाल का मानना है कि अपना पैसा बचाना और तुरंत कीट नियंत्रण करना सबसे अच्छा विकल्प है।

गोकुलधाम सोसाइटी में पोपटलाल को देखने के लिए लड़की के परिवार वाले चले जाते हैं। अब्दुल पोपटलाल को फोन करके ये ख़ुशख़बरी देता है। पोपटलाल देखता है कि कीट नियंत्रण कार्यकर्ता ने काम करने के लिए सारा फर्नीचर अस्त-व्यस्त कर दिया है। पोपटलाल अब्दुल को चीजों का प्रबंधन करने के लिए कहता है न कि उन्हें अपने घर लाने के लिए।

पोपटलाल उन्हें किसी के घर ले जाने का फैसला करता है। वह मदद के लिए भिड़े को फोन करता है। भिड़े ने कॉल का जवाब नहीं दिया। अब्दुल लड़की के परिवार को पोपटलाल के घर में घुसने से रोकता है। भिडे पोपटलाल की कॉल का जवाब देता है। पोपटलाल भिड़े का मजाक उड़ाता है, फिर कॉल काट देता है। पोपटलाल भिड़े को फोन माधवी को सौंपने के लिए कहता है। माधवी ने उसे बधाई दी और आश्वासन दिया कि वे सब कुछ संभाल लेंगे।

अब्दुल लड़की के घरवालों से कहता है कि पोपटलाल ने उसे अपने घर न भेजने के लिए कहा था। अब्दुल कीट नियंत्रण के बारे में कहते हैं। पोपटलाल अब्दुल से भिड़े के घर ले जाने के लिए कहता है। पोपटलाल उन्हें भिड़े के घर जाने के लिए मना लेता है। लड़की वाले भिड़े के घर पर जाकर बैठते है।

अब आने वाले एपिसोड 3328 में हम देखेंगे कि पोपटलाल को मिलने के लिए एक और लड़की की फॅमिली आ जाती है। पोपटलाल दोनों लड़की को एक साथ कैसे मिलेगा और उनकी फॅमिली जब आमने सामने होगी तो दोनों को कैसे समजायेगा ये देखना मजेदार होगा। शायद आने वाले एपिसोड में और भी लड़किया पोपटलाल को मिलने गोकुलधाम सोसाइटी में आएगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *