बबीताजी की वजह से टप्पू छोड़ रहे है शो खबरों ने पकड़ी जोर! जानिए क्या है सच्च…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी अभिनेता फैंस के दिलों के करीब हैं। दिलीप जोशी हों या दिशा वकानी, दर्शक शो से जुड़े किसी भी व्यक्ति पर अपडेट चाहते हैं। हाल ही में, कुछ रिपोर्ट के मुताबित राज अनादकट के जल्द ही शो छोड़ने वाले है। अब एक नई खबर ने जोर पकड़ा है की राज मुनमुन दत्ता की वजह से शो छोड़ ने वाले है। आपको क्या लगता है इस बात में कितनी सचाई है?

जैसा कि सभी जानते हैं, राज TMKOC में टपू की भूमिका निभाते हैं। अभिनेता ने भव्य गांधी की जगह ली और बहुत कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया। अभिनेता और सह-कलाकार मुनमुन दत्ता के बीच रोमांस की अफवाहें बार-बार सामने आती रही हैं। उम्र के अंतर के बावजूद, नेटिज़न्स ने बार-बार अनुमान लगाया है कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

raj anadkat and munmun dutta

अब, जैसा कि संभावना है कि राज अनादकट जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह रहा है। लेकिन अभी तक राज या शो के निर्माता की तरफ की इस बात की पुस्टि नहीं हुई है। अफवाहें व्याप्त हैं कि अभिनेता मुनमुन दत्ता की वजह से ऐसा कर रहे हैं और इसके चक्कर लगाने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं है! सिर्फ फेन्स अपनी अटकले लगा रहे है।

इस बीच, कोइमोई ने पिछले हफ्ते विशेष रूप से खुलासा किया कि राज अनादकट ने लगभग 4 साल की लंबी यात्रा के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया। उस रिपोर्ट के मुताबित शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “राज के साथ सफर बहुत ही प्यारा रहा है। कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ संशोधन करने की कोशिश की है लेकिन चीजें अब काम नहीं कर रही हैं। न तो वह बहुत लंबे समय तक टिके रहने को तैयार हैं और न ही कास्ट और क्रू उसे रुकने के लिए कह रहे हैं।”

इस खबरों ने जोर तब पकड़ा जब असित कुमार मोदी ने इस पर अपना अभिप्राय दिया। TMKOC के निर्माता ने यह कहते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की, “इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता” उन्होंने इसे अफवा कह कर ठुकराया नहीं है तो राज शो छोड़ रहे है ये बात काफी हद तक सच्च है। अभी तक राज की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फेन्स राज के शो छोड़ ने का कारण बबीताजी यानी मुनमुन को बता रहे है। लेकिन अब क्या सच्चाई है वो तो आने वाला समय ही बताएगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *