जेठालाल अपनी बेटी नियति की शादी की फोटो शेयर करते हुए भावुक हो गए और लिखा की…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालो से टीवी जगत पर धूम मचा रहा है। शो के सभी अभिनेता भी काफी फेमस है। फेन्स को अभिनेता के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है। शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी इस समय सुर्खियों में बने हुए है। इस महीने दिलीप जोशी अपनी बेटी नियति की शादी को लेकर काफी चर्चा में है। दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने 11 दिसंबर, 2021 को अपने लंबे समय के प्रेमी, यशोवर्धन मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।

10 दिसंबर, 2021 को नियति जोशी का संगीत समारोह था और हमें समारोह के लिए दिलीप जोशी का दिल खोलकर नाचते हुए देखा गया। लोकप्रिय संगीतकार, नैतिक नागदा ने नियति के संगीत में अपने प्रदर्शन की तस्वीरों की एक श्रृंखला जारी की थी और हमने दिलीप जोशी को ढोल की थाप पर नाचते हुए देखा था। इस में शो के सभी अभिनेता भी शामिल थे।

niyati joshi shadi-min

कुछ क्षण पहले, दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर नियति और यशोवर्धन की शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में नियति क्रीम और लाल बनारसी सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने लाल चूड़ियों, लेयर्ड पर्ल नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और माथा पट्टी के साथ एक्सेसराइज़ किया था। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी नियति के भूरे बाल। भव्यता ने प्रमुख लक्ष्यों को निर्धारित करते हुए, अपने भूरे बालों को पूरी तरह से गर्व से फहराया।

niyati joshi shadi photo-min

तस्वीरों के साथ, दिलीप जोशी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और अपनी बेटी की सभी खुशियों की कामना की। उन्होंने भावुक होते हुए लिखा की, “You can borrow feelings from songs and films, but when it all happens to you first-hand… that experience is unparalleled. Wishing my little girl, Niyati and the newest entrant to the family, my son, Yashowardhan, the very best and so much more on this amazing journey! Thank you to everyone who shared our happiness by being with us, or by sending their aashirwad and good wishes for the couple. Jay Swaminarayan.”

niyati joshi shadi 1-min

अगर आपको हिंदी में दिलीप जोशी भावनात्मक कैप्शन बताये तो, “आप गानों और फिल्मों से भावनाओं को उधार ले सकते हैं, लेकिन जब यह सब आपके साथ पहली बार होता है … वह अनुभव अद्वितीय है। मेरी छोटी लड़की, नियति और परिवार में सबसे नए प्रवेश करने वाले, मेरे बेटे, यशवर्धन को शुभकामनाएं। इस अद्भुत यात्रा पर और भी बहुत कुछ! उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे साथ रहकर या जोड़े के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजकर हमारी खुशी साझा की। जय स्वामीनारायण।”

niyati joshi shadi 2-min

कुछ दिनों पहले, दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी और उनके होने वाले पति यशोवर्धन मिश्रा की शादी का कार्ड इंटरनेट पर सामने आया था और सभी को खुश कर दिया था। जहां सभी ने सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी को बधाई देना शुरू कर दिया था, वहीं कुछ तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए उत्साहित थे।

niyati joshi shadi 3-min

नियति जोशी के होने वाले दूल्हे यशोवर्धन मिश्रा की बात करें तो वह लोकप्रिय फिल्म लेखक अशोक मिश्रा के बेटे हैं। साथ ही खबर है कि नियति और यशोवर्धन एक ही कॉलेज में थे और करीब चार साल से एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा एक-दूसरे के प्यार में पागल है और उसने अपने माता-पिता को अपने-अपने परिवारों से मिलवाने के बाद यह कदम उठाने का फैसला किया था।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *