दो लड़कियां एक साथ मिलने आयी पोपटलाल से! अब शादी होगी या फिर से रह जायेगे कुंवारे…

भिड़े के घर गुनगन का परिवार आता है। सोनू दरवाजा खोलती है और गलत समझती है कि गुनगन का परिवार उसके लिए शादी का प्रस्ताव लेकर आया है। वह कहती है कि उसे शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह दरवाजा बंद कर देती है। जब भिड़े उसके पास आता है और मेहमानों के बारे में पूछता है, तो वह उसे बताती है कि उसने उन्हें विदा कर दिया है। माधवी बताती हैं कि वे पोपटलाल के लिए शादी का प्रस्ताव लेकर आए थे और भिड़े से उन्हें वापस बुला कर लाने के लिए कहती है।

भिड़े उनके पास जाता है और उन्हें बताता है कि सोनू को गलतफहमी हो गई थी और वह उन्हें वापस आने के लिए मना लेता है। गुंगुन के पिता जम्हाई लेते रहते हैं। भिड़े उनके सामने पोपटलाल का मजाक उड़ाता है। भिड़े ने अपने परिवार को गुंगुन के परिवार से मिलवाया। गुंगुन के पिता सोनू और भिड़े के बीच गलतफहमी पैदा करते हैं।

popatlal ki shadi ki bat

बाद में पोपटलाल गुनगुन को मिलने के लिए तैयार हो कर निकलता है। जैसे ही वो सोसाइटी कंपाउंड में पहुँचता है उतने में पीछे से एक लड़की आवाज लगाती है और बताती है की वो शादी के लिए उनसे मिलने आयी है। पोपटलाल खुश हो जाता है की एक साथ दो -दो लड़किया उनसे मिलने आयी। वो दूसरी लड़की स्नेहा के परिवार को हाथी भाई के घर बैठने के लिए कहता है।

sneha meet popatlal

अब आने वाले एपिसोड में हम देखगे की पोपटलाल एक साथ दो-दो लड़कियों को मिलने की योजना बनाता है। ये एपिसोड एक पुराने एपिसोड की तरह लग रहा है जहा पर पोपटलाल दयाबेन और हाथी भाई के घर पर एक साथ दो-दो लड़की के परिवार से मिलने की योजना बनाई थी। अब इस बार पोपटलाल की जोड़ी जमेगी या नहीं वो देखने लाइक होगा? क्या गोकुलधाम सोसाइटी में शादी की शरणाई बजेगी या फिर वो कुंवारे रह जायेगे?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *