‘तारक मेहता’ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बालकनी में दिए हॉट पोज! फेन्स के उड गए होश…

टीवी का सबसे मशहूर और कॉमेडी शो तारक मेहता उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में जिन कलाकारों ने किरदार निभाए हैं, वे सभी शो के साथ-साथ काफी लोकप्रिय भी हो गए हैं। दर्शक इस शो में नजर आने वाले सभी कलाकारों को खूब पसंद करते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं आराधना शर्मा।

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा ने जासूस दीप्ति की भूमिका निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की। आपको बता दे कि जब गुजरात के एक रिसॉर्ट में शो की शूटिंग चल रही थी तभी आराधना ने शो में एंट्री ली। इसी शो की वजह से आराधना शर्मा को एक अलग पहचान मिली है।

आराधना शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। 24 साल की आराधना शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। उनकी हर फोटो और वीडियो को लाखों लाइक्स मिलते हैं। आराधना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बालकनी पर पोज देती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है। वीडियो में उनकी हॉटनेस ने सभी को हैरान कर दिया है। आराधना ने जींस के साथ पिंक कलर का ब्रालेट पहना हुआ है और वह बालकनी पर बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आराधना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

एक्ट्रेस के इस अंदाज ने लोगों को फिर से मदहोश कर दिया है। आराधना से फैंस के साथ-साथ यूजर्स के लिए भी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। बता दें कि आराधना अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं।

आराधना शर्मा के इस वीडियो को फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस मनमोहक वीडियो पर एक यूजर ने हॉट कमेंट किया। दूसरे ने लिखा, तुम बहुत खूबसूरत हो। एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि इस वीडियो को देखने के बाद हॉट शब्द भी कम हो जाएगा। फैंस इस मनमोहक वीडियो पर दिल और आग के इमोजी बरसा रहे हैं।

इस वीडियो को महज एक घंटे में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस आराधना शर्मा का बेहद हॉट अवतार नजर आ रहा है। उनके चाहने वालों के लिए कभी बिकनी में, कभी मोनोको में तो कभी सिर्फ ब्रा में। वह अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से लगातार चर्चा में हैं। फैंस भी इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। बता दें कि आराधना शर्मा रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के 12वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *