2021 में टीवी जगत पर इन 7 सीरियल ने राज किया! जानिए कौनसे शो ने मारी बाजी और कौन हुआ बहार

साल 2021 सब के लिए थोड़ा मुश्किलों से भरा रहा है पर हम आशा करते है की सभी लोगो के अगला साल नई ख़ुशी से भरा हो। साल खत्म होने को है और आज इस साल के टीवी सीरियल पर बात करने वाले है। इस साल 2021 में कई शोज बंद हो गए तो किसी की कास्ट बदल गई। तमाम शोज की कहानियां भी बदली गईं। ऐसे में कुछ शोज थे जिन्होंने टीआरपी की रेस में भी जगह बनाई और लोगों के दिल भी जीते।

पुरे साल की TRP लिस्ट में अनुपमा सबसे ऊपर रहे है। रवि दुबे और सरगुन मेहता का शो उड़ारियां भी टीआरपी में उड़ता नजर आया। तो वहीं एवरग्रीन शो तारक मेहता ने भी पिछले 13 सालों की तरह इस साल भी सबका दिल जीता। तो आइए आपको 2021 के ऐसे ही 7 दमदार शोज के बारे में बताते हैं। देखिए क्या आपका शो TRP रेस में आगे रहा या फिर नहीं?

1 .अनुपमा – अनुपमा TRP में इस साल ज्यादातर नंबर एक पर ही रहा। शो में रुपाली गांगुली अनुपमा बनकर अभी भी दिल जीत रही हैं। वनराज के रोल में सुधांशू पांडे और काव्या के रोल में मदलसा शर्मा भी शो का अहम हिस्सा हैं। बिच में शो की TRP थोड़ी काम हुई थी लेकिन नए किरदार अनुज कापड़िया ने फिर इस TRP रेस में इस शो को आगे पंहुचा दिया।

2. कुंडली भाग्य – कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और धीरज धोपर ने प्रीता और करण बनकर लोगों को काफी एंटरटेन किया है। फैंस ने साल भर इनके रिश्ते की बनती बिगड़ती कहानी को खूब देखा है। साल की TRP में ये शो दूसरे नंबर पर है। इसका दूसरा नंबर शो की फेन फोल्लोविंग को देखते हुए दिया गया है।

3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा TMKOC – तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सालों से राज करता आ रहा है। ये एक एवरग्रीन शो बन गया है। दिलीप जोशी, अमित भट्ट, राज अनदकट, सोनालिका जोशी, मुनमुन दत्त समेत सीरीयल की बाकी कास्ट के हर एक किरदार को खूब प्यार मिलता है। वैसे तो यह शो पहले नंबर का दावेदार है लेकिन बिच में कुछ कारणों के चलते शो की रैंकिंग में फर्क आया था।

4. ये हैं चाहतें – ये हैं मोहब्बतें का स्पिन ऑफ ये हैं चाहतें पिछले दो महीनों से टीआरपी की लिस्ट में चढ़ गया है। अरबाज काजी और सरगुन कौन लूथरा की कैमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। इनके अलावा नागिन 5, शौर्य और अनोखी की कहानी, छोटी सरदारनी, पांड्या स्टोर, बड़े अच्छे लगते हैं 2, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3, ससुराल सिमर का, सिर्फ तुम, बालिका वधू 2 ने भी आडियंस का दिल जीता है।

5. मेहंदी है रचने वाली – इस साल हमें एक और नया शो मिला मेहंदी है रचने वाल। संदीप सिकंद ने शो में सई केतन राव, पल्लवी और शिवांगी खेडकर को इंट्रोड्यूस किया है। ये शा नवंबर में बंद भी हो गया लेकिन लोगों को एक समय तक ये पसंद आया था।

6. भाग्य लक्ष्मी – भाग्य लक्ष्मी लिस्ट में सबसे नया शो है। इसमें रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे लीड रोल मे हैं। शो की शुरुआत तो धीरे थी लेकिन पिछले कुछ दिनों में टीआरपी रेस में ये सीरीयल काफी उड़ गया।

7. ये रिश्ता क्या कहलाता है – शो में एक बड़ा लीप आ गया है जबसे नायरा को मारा गया है। शो से हालांकि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान बाहर हो चुके हैं। जब लीप आया तो शो की टीआरपी गिरी थी लेकिन एक बार फिर से नई कास्ट के साथ ये शो फिर से रफ्तार पकड़ रहा है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *