तारक मेहता की सोनू भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर इस शख्स के साथ दिखी और कहा जुगनी के साथ पहली यात्रा

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो के साथ साथ सभी किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो के कई किरदार ऐसे भी है जो अभी शो का हिस्सा नहीं है फिर भी लोग उन्हें पसंद करते है। जैसे की शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी, टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गाँधी, सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली। ये सभी अभिनेता अब भले ही शो का हिस्सा न होस लेकिन वह सुर्खियों में बने रहते है। उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है।

आज हम बात करने वाले है शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकी निधि भानुशाली के बारे में। निधि भानुशाली भले शो का हिस्सा नहीं हो लेकिन वो हर दिन सुर्खियों में बनी रहती है। निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। फेन्स के साथ अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फेन्स को उनकी फोटो और वीडियो काफी पसंद आती है। इस बार भी निधि की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

nidhi bhanushali indi-pak border

इस बार निधि की जो फोटो वायरल हो रही है उसमे निधि भारत-पाक बॉर्डर पर एक शख्स के साथ नजर आ रही है। इस शख्स को पकड़कर एक्ट्रेस एक के बाद एक पोज दे रही हैं। यह लड़का फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इससे पहले भी निधि गोवा में इस लड़के के साथ बीच पर डांस करती दिखाई दी थी। अब फेन्स जानना चाहते है की आखिर निधि के साथ ये लड़का कौन है?

nidhi ind-pak border

इस तसवीर में उनके साथ उनका डॉगी जुगनी भी नजर आ रहा है। निधि ने कैप्शन में लिखा, “जुगनी की पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा! इस दिन भारत-पाक सीमा पर होना वाकई बहुत अच्छा था। दूसरी तरफ भी ऐसा ही लग रहा था। अच्छा होता अगर हम बस टहलते और थोड़ा सा एक्सप्लोर करते। उम्म शायद किसी दिन।” बता दे की निधि के डॉगी का नाम जुगनी है।

nidhi bhanushali friend

इस फोटो में निधि भानुशाली वेसटर्न लूक में नजर आ रही हैं। उन्होंने येलो-ब्राउन कलर का पैयजामा, ब्लैक इनर के साथ एक दुप्पटा लगा रखा है। निधि का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं उनका मेकअप भी काफी जच रहा है। उनके साथ उनका फ्रेंड भी दिखाई दे रहा है। फेन्स को अब ये जानने में दिलचस्पी है की ये निधि के साथ रहने वाला लड़का निधि का बॉयफ्रेंड है या नहीं?

निधि भानुशाली शो में जितनी सीधी-सादी दिखती थी, रियल लाइफ में ऑडिएंस उनकी ग्लैमरस अवतार के लिए जानते हैं। निधि अक्सर अपनी सुंदर और मनमोहक फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तसवीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। निधि के इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस तसवीरें मौजूद है। कभी वे बीच पर कहर ढाती है, तो कभी पानी के अंदर दिलकश पोजेज देती हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *