VIDEO: बेटी नियति की शादी में नाचते हुए TMKOC के जेठालाल का वीडियो वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने अभी-अभी अपनी बेटी की शादी की है, और शादी समारोह में उसके लिए खुश पिता सभी के दिल में थे। शादी और अन्य समारोहों के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हुईं, जिससे दर्शकों को बड़े दिन की एक झलक मिली। फेन्स को भी दिलीप जोशी यानि जेठालाल की बेटी की शादी की फोटो काफी पसंद आयी थी।

अब दिलीप जोशी का दिल खोलकर डांस करते हुए एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में दिलीप जोशी यानि जेठालाल दिल खोल कर नाचते हुई दिख रहे है। जेठालाल का डांस फेन्स को भी पसंद आया और फेन्स ने कमेंट में अपना प्यार जताया। वीडियो में जेठालाल के साथ उनकी पत्नी को में नाचते हुए देखा जा सकता है।

फेन्स ने उनके इस वीडियो की तारीफ करते हुए कमेंट में अपना प्यार जताया। एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा की, “suit mein hai toh dileep sir … waise toh hamesha jethalaal hi chalta hai 😂” वही दूसरे ने लिखा, “Congratulations and celebration wish your wedding life ❤️🙌🔥👏😍😮 God bless you” कुछ दिन पहले दिलीप जोशी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं।

बड़े मौके पर भावुक होते हुए दिलीप जोशी ने लिखा, “आप गानों और फिल्मों से भावनाओं को उधार ले सकते हैं, लेकिन जब यह सब आपके साथ पहली बार होता है… वह अनुभव अद्वितीय होता है।” उन्होंने परिवार में अपने दामाद यशवर्धन का भी स्वागत किया और प्रशंसकों को उनके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा, “मेरी छोटी लड़की नियति और परिवार में सबसे नए सदस्य, मेरे बेटे, यशोवर्धन, इस अद्भुत यात्रा के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमारे साथ रहकर या हमारी खुशी साझा की। उनके आशीर्वाद और जोड़े के लिए शुभकामनाएं भेज रहा हूं। जय स्वामीनारायण”

आपको बता दे की दिलीप जोशी पिछले 13 सालो से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे है। शो की सफलता का पूरा श्रेय दिलीप जोशी यानि जेठालाल को जाता है। इस शो से पहले भी दिलीप जोशी ने कई टीवी शो और फिल्मो में काम किया लेकिन उनको सफलता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाद ही मिली। आज दिलीप जोशी पुरे भारत में जेठालाल के नाम से मशहूर है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *