समय शाह हैं पलक सिंधवानी के ‘हमेशा के साथी’, क्या चल रहा है दोनों के बिच?

पलक सिंधवानी और समय शाह TMKOC में सबसे प्रशंसित और पसंदीदा युवा अभिनेताओं में से दो हैं। जबकि समय अपने बचपन की शुरुआत से ही शो का हिस्सा रहा है, पलक सिंधवानी सोनू का किरदार निभाने के लिए निधि भानुशाली के स्थान पर आई और तब से, उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

दोनों एक-दूसरे के साथ वास्तव में अच्छी तरह से मिलते हैं और जब साहचर्य और दोस्ती बनाने की बात आती है, तो वे निश्चित रूप से अपने खेल में शीर्ष पर होते हैं। अपने आप को देखना और समझना चाहते हैं कि हम ऐसा क्यों महसूस करते हैं? कल गोगी यानी समय शाह का जन्मदिन था इस मौके पर सोनू यानी पलक सिंधवानी ने समय शाह के साथ एक सुंदर फोटो शेयर किया।

palak sindhwani wish bday gogi

इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट पर समय शाह के जन्मदिन का केक भी कट हुआ। इस मोमेंट का वीडियो भी पलक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया था। शो के अलावा दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते है और एक दूसरे के अच्छे दोस्त है। पलक ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

gogi and sonu

एक इंटरव्यू पलक सिंधवानी ने खुलासा किया था की रियल लाइफ में वो समय और कुश के साथ ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग रखती है। इन तीनो के बिच काफी अच्छी दोस्ती है। आपको बता दे की पलक सिंधवानी शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती है और समय शाह शो में गोगी का किरदार निभा रहे है। दोनों काफी मशहूर अभिनेता है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *