दिलीप जोशी के बाद अब अमित भट्ट ने खरीदी नई कार, अपनी पत्नी के साथ लेने गए कार…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपकचाचा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अमित भट्ट के लिए यह साल बेहद खास रहा है। उन्होंने हाल ही में एक नई कार खरीदी है। आपको बता दे कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने दिवाली पर नई कार खरीदी थी। उनसे पहले शो में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने भी नई कार खरीदी थी।

49 वर्षीय अमित भट्ट ने MG Hector कार खरीदी है। इस कार की कीमत 13-19 लाख के बीच मानी जा रही है। अमित भट्ट परिवार के साथ कार की डिलीवरी लेने गए थे। यहां उन्होंने नारियल तोड़ा और कार की आरती भी की। गौरतलब है कि सीरियल में माधवी बनने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने 2019 में MG Hector खरीदी थी।

amit bhatt new car

अमित भट्ट को कारों का बहुत शौक है। उन्होंने पहली बार 1995 में फिएट कार खरीदी थी। फिर यह कार को अपडेट करने के बजाय रुक जाता है। MG Hector से पहले इनके पास Innova थी। अमित भट्ट ज्यादातर कार खुद चलाते हैं। अमित भट्ट आपात स्थिति में दुपहिया वाहन का प्रयोग करना पसंद करते हैं। गौरतलब है कि ‘तारक मेहता..’ में नटुकका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक की अक्टूबर में जब मृत्यु हुई थी, तब अमित भट्ट अपनी अंतिम यात्रा में दोपहिया वाहन लेकर कब्रिस्तान आए थे।

bapuji car

बता दें, शो में अमित भट्ट भले ही एक बूढ़े आदमी की भूमिका निभा रहे हों लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्मार्ट और यंग हैं। इतना ही नहीं वह दिलीप जोशी से भी काफी छोटे हैं। गुजरात के सौराष्ट्र में 19 अगस्त 1972 को जन्मे अमित भट्ट की शादी कृति भट्ट से हुई है और यह जोड़ा मुंबई में रहता है। हालांकि उनकी पत्नी कृति भट्ट लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वह अक्सर अमित भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट और वीडियो में नजर आती हैं।

amit bhatt car buy

27 अप्रैल, 2020 को अमित भट्ट ने अपनी पत्नी को उनकी 21वीं शादी की सालगिरह की बधाई दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम्हारे बिना जिंदगी बेमानी है, तुम मेरी वजह हो, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, शादी की 21वीं सालगिरह पर बधाई। कृति भट्ट को अक्सर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग के सेट पर देखा जाता है। शो की कास्ट और क्रू के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। अमित भट्ट ने एक बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों दिशा वकानी रिसेप्शन में शिरकत करती नजर आ रही थीं।

amit bhatt car

19 अक्टूबर 1972 को जन्मे अमित भट्ट अपनी पत्नी कृति और जुड़वां बेटों देव-दीप के साथ मुंबई में रहते हैं। अमित भट्ट 2008 से ‘तारक मेहता…’ में बापूजी की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले अमित भट्ट ‘खिचड़ी’, ‘यस बॉस’, ‘चुपके चुपके’, ‘फनी फैमिली डॉट कॉम’, ‘गॉसिप कॉफी शॉप’, ‘एफआईआर’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ में अमित भट्ट ने अपने दोनों बेटों के साथ कैमियो किया था।

amit bhatt his wife

आपको बता दें कि अमित भट्ट और कृति भट्ट के जुड़वां बच्चे हैं जिनका नाम देव भट्ट और दीप भट्ट है। दोनों को एक बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में भी देखा गया था। अमित भट्ट के बेटे देव भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अक्सर अपने पैरेंट्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *