भिड़े मास्टर की बेटी इस शख्स को कर रही हैं डेट! चुप्पी तोड़ कर किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निधि भानुशाली इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, निधि हमेशा अपने फैंस के लिए हॉट और स्वीट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक शख्स के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं, जिसके बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि निधि उस लड़के को डेट रही हैं। अब इन्हीं खबरों पर निधि ने खुलकर बात की है।

निधि भानुशाली ने अभी एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत मे बताया कि, जिस लड़के के उनके साथ तस्वीर में देखा जा सकता है उनका नाम ऋषि अरोड़ा है। जब निधि से ये पूछा गया कि क्या आप उसे डेट कर रही हैं? तो उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “रीषि मेरा दोस्त है। वो मेरे लिए काफी कुछ है। वो मेरे वर्क पार्टनर हैं। वह कई मायनों में मेरे पार्टनर हैं।”

nidhi bhanushali rishi arora

निधि ने आगे बताया कि, “नहीं मैं उन्हें डेट नहीं कर रही हूं।” इतना ही नहीं निधि ने सलमान खान की एक फिल्म का डायलॉग मारते हुए कहा कि, “क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? डेटिंग करना ही लाइफ में सबकुछ नहीं होता ऋषि मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। मैं उसे अपनी लाइफ से जुड़ी सारी बातें बताती हूं। इसके लिए मुझे किसी पर बॉयफ्रेंड का टैग लगाने की जरूरत नहीं है।”

आपको बता दें कि निधि भानुशाली मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार में देखी गई थीं। जिसे उनके फैंस ने खूब पंसद किया था। निधि को शो में 2012 में झील मेहता की जगह पर लिया गया था। 2012 से लेकर 2019 तक निधि ने अपने अभिनय से सभी का दिल जित लिया। फेन्स को झटका तब लगा जब निधि ने अपनी पढाई को ध्यान में रखते हुए 2019 में शो छोड़ दिया। निधि के बाद शो में पलक ने सोनू का किरदार निभाया लेकिन फेन्स आज भी अपनी पुरानी सोनू यानी निधि को याद करते है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *