सोनू ने हरे रंग की साड़ी और चमकते ब्लाउज में शेयर की फोटो, क्या वह एक नए रिलेशनशिप की शुरुआत कर रही हैं?

TMKOC अभिनेत्री पलक सिंधवानी हिंदी टीवी उद्योग में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित युवा आधुनिक दिवा में से एक हैं। भले ही पलक शो में सोनू के किरदार में निधि भानुशाली की जगह आयी हो लेकिन आज वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री बन चुकी है। आज पुरे देश में लाखो लोग पलक के चाहने वाले है। वो शो के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अपने फेन्स का दिल जित रही है।

पलक जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत और दिलकश पोस्ट छोड़ती हैं तब फेन्स उन्हें देखते रह जाते है और असली के लिए उसके प्यार में पड़ जाते हैं। खैर, वर्तमान में, हम एक बार फिर नवीनतम पोस्ट और हाइलाइट के साथ कुछ ऐसा ही देखते हैं? हमें लगता है कि वह अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रही है। क्या यह एक नया रिश्ता है?

palak sindhwani green saree

पलक ने इस बार हरे रंग की साड़ी पहन कर अपना फोटोशूट कराया। पलक इस लुक में बेहद सुंदर लग रही है। हरे रंग की साड़ी की साथ मैचिंग कलर का चमकता ब्लाउज पहन कर फेन्स के दिल को जित रही है। पलक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “This chapter feels really good! ❤️🌈✨” अब उनका क्या नया चैप्टर है उसका अभी खुलासा नहीं किया है। शायद वो किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर रही हो?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

फेन्स पलक का ये लुक देख कर दीवाने हो गए और अपना प्यार उन्होंने फोटो को लाइक और कमेंट करके दिखाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “Waow❤️❤️Xawsome beautiful❤” वही दूसरे ने लिखा, “God bless you sweetie ❤️” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “Looking beautiful and gorgeous 😘” तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “Tum bohot pyara ho.just love your all posts and stories😍😍”

आपको बता दे की पलक सिधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती है। शो में पलक ने 2019 में निधि भानुशाली की जगह ली और आज वो पुरे भारत में मशहूर है। पलक ने शो में अपने अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से लाखो लोगो का दिल जीता है। पलक अभिनय के अलावा यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *