बिकिनी पहन जंगल में नहाती दिखीं ‘तारक मेहता…’ की पुरानी सोनू, वायरल हुआ वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू भिड़े याद हैं? निधि भानुशाली यानी पुरानी सोनु अब शो में नहीं है, लेकिन लोग इसे लेकर खूब बातें करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निधि भानुशाली अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए चर्चा में आती रहती हैं। साल 2021 में वह कभी अपनी बिकिनी तो कभी झील में नहाने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2021 को खास कहने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

‘तारक मेहता…’ की निधि भानुशाली यानी सोनू भिड़े ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निधि ने साल 2021 की कई झलकियां दिखाई हैं। इसमें आप उन्हें बिकिनी पहने हुए, झील में न तैरते हुए और पहाड़ों और किलों में मस्ती करते हुए और बोल्ड लुक में भी देख सकते हैं।

वीडियो के साथ उन्होंने साल 2021 को खास बनाया है और वजह भी बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- “इस साल मुझे बहुत कुछ दिया और बहुत कुछ लिया। समझना मुश्किल है। मैंने पहली फिल्म बनाई, मैंने पहली कार खरीदी, पहला कैमरा, पहली बार इतने लंबे समय तक घर से दूर रहना, पहली बार मेरे पास कुत्ता था, पहली बार मैंने इतनी सारी नई जगहों की यात्रा की, लिस्ट लंबी है भूल सकते हैं इस सब के लिए आपका धन्यवाद 2021, आपका मौसम, आपकी सुंदरता और आपकी अद्भुतता की मैं आभारी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘जिंदगी हो तो ऐसी।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘सोनू, कहां थे यार… तुम बहुत बदल गए हो।’ दूसरे ने लिखा- ‘नहीं भिड़े भाई नहीं… ये तुम्हारा सोनु नहीं हो सकती।’ कई लोग कमेंट कर उनकी जिंदगी की तारीफ कर रहे हैं।

निधि के वीडियो को देख साफ होता है कि उन्होंने साल 2021 में जिंदगी को पूरी तरह जीया है। इस क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में निधि भानुशाली का बोल्ड अवतार लोगों का ध्यान खींच रहा है। झील की वीडियो क्लिप उस समय की है जब निधि भानुशाली एक यात्रा पर गई थीं, जहां उन्होंने जंगल से बहने वाली झील में स्नान का आनंद लिया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *