TMKOC पर दयाबेन और जेठालाल को मिस कर रहे हैं? देखिए उनके कुछ प्रफुलित करने वाले पल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। यह शो पहली बार जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ और इस साल 13 साल के रन-टाइम को चिह्नित करेगा। शो का एक प्रमुख कैच जेठालाल (दिलीप जोशी द्वारा अभिनीत) और दयाबेन (दिशा वकानी द्वारा अभिनीत) के बीच की क्यूट केमिस्ट्री थी।

दयाबेन अपने चरित्र की सादगी और चंचलता से शो की प्रतिष्ठित बन गईं। हालाँकि, कुछ समय के लिए दर्शकों ने दिशा वकानी को शो में देखा, जब उन्होंने TMKOC से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। न तो दिशा और न ही शो के निर्माताओं के पास इस बात का जवाब है कि क्या पूर्व जल्द ही शो में वापस आएगा, हमारे पास आपके लिए दयाबेन और जेठालाल के कुछ पल हैं जो आपकी का सुबह को और भी शानदार बना देंगे!

उन सभी लोगों के लिए जो शो में दयाबेन और जेठालाल की क्यूट केमिस्ट्री को मिस कर रहे हैं, इसे हमारी ओर से एक ट्रीट मानें और तारक मेहता का उल्टा चश्मा से उनके कुछ बेहतरीन और प्यारे पलों को यहां देखें! ये पल देख कर आपको दयाबेन और जेठालाल की कुछ बेहतरीन पल याद आ जायेगे। पहले वीडियो में दयाभाभी जेठालाल को एक डरावनी कहानी सुना रही है जो काफी मजेदार है।

दूसरे वीडियो में जेठालाल और दयाबेन अपने बैडरूम में रोमेंटिक गाना गता हुए डांस कर रहे है। तभी बापूजी आ जाते है और सब कुछ रुक जाता है। वीडियो काफी मनोरंजन भरा था। जेठालाल और दयाबेन का फन देख कर फेन्स को काफी मनोरंजन मिलता है।

यह 2018 की बात है जब दिशा वकानी उर्फ TMKOC की बहुचर्चित दयाबेन ने शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया, जब वह पति मयूर पांड्या के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली थीं। उसने 2015 में शादी कर ली और हालांकि यह एक अंतरंग अवसर था, नवंबर 2015 में मुंबई में आयोजित एक रिसेप्शन में फिल्म और टीवी जगत की कई हस्तियों ने भाग लिया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके को-स्टार दिलीप जोशी भी दिशा के रिसेप्शन का हिस्सा थे।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *