TMKOC स्पेशल: “THEN VS NOW” जेठालाल और बबीता की कुछ अनमोल फोटो…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस समय देश में सबसे आश्चर्यजनक और लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। सिटकॉम को सभी सही कारणों से जनता का पसंदीदा माना जाता है और इन सभी वर्षों में, शो का मनोरंजन भाग केवल बड़ा और बेहतर होने में कामयाब रहा है। शो को सफल बनाने में असाधारण रूप से महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले दो कलाकार दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल और मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी हैं।

jethalal and babitaji

शो के सभी प्रशंसक इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि जेठालाल के दिलीप जोशी के चरित्र में मुनमुन दत्ता के बबीता जी के चरित्र पर एक मासूम क्रश है और इससे अतीत में कुछ सुपर प्रफुल्लित करने वाले दृश्य सामने आए हैं। इन वर्षों में, उनके परिवर्तन ने कई लोगों को स्तब्ध कर दिया है और इसलिए आज, हम आपको पिछले वर्षों और अब के दोनों के कुछ अद्भुत चित्र दिखाते हैं।

babita and jethalal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 2008 में शुरू हुआ था तब से लेकर अब तक जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी है और बबीताजी के किरदार में मुनमुन दत्ता है। दोनों पिछले 13 सालो से दर्शको का मनोरंजन कर रहे है। 2008 से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आया है जिसे देख कर फेन्स भी हैरान है। उम्र के साथ लोग की खूबसूरती कम होती जाती है लेकिन मुनमुन और दिलीप की खूबसूरती उम्र के साथ बढ़ती जा रही है।

babitaji and jethalal

शो में जेठालाल हमेशा बबीताजी की सेवा करने के लिए तत्पर रहते है। जेठालाल बबीताजी को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। शो में एक तरफ जेठालाल और दया की जोड़ी सुपरहिट है वही दूसरी तरफ जेठालाल और बबिताजी की दोस्ती भी काफी अलग है। बबिताजी और जेठालाल के बिच हमेशा अय्यर आ जाते है और जेठालाल का मूड ख़राब हो जाता है। आज तक जेठालाल नहीं समज पाए की बबीताजी को अय्यर पसंद कैसे आ गया।

jethalal and babita

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *