PHOTOS: ‘तारक मेहता’ की रीटा रिपोर्टर का ग्लैमरस लुक, रेड गाउन में दिखी बेहद खूबसूरत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की एक्ट्रेस रीटा रिपोर्टर उर्फ ​​प्रिया आहूजा ने लाल रंग की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। प्रिया ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया हैं और इसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि उनका ऐसा रूप नहीं देखा।

priya ahuja red saree

प्रिया आहूजा का रेड स्टाइलिश गाउन में हूर परी से कम नहीं लग रही है। प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। हर तसवीर में वो अलग पोज दे रही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन कलर का बेल्ट और ईयररिंग्स पहना हुआ है। साथ ही गोल्डन हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। तसवीरों में उनके देखने का अंदाज आपको दीवाना बना देगा।

priya ahuja red saree

प्रिया आहूजा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की, “मेरे अंदर नीले रंग के सभी रंग हो सकते हैं, लेकिन ऐसा कोई कारण नहीं है कि मैं बाहर से लाल साड़ी नहीं पहन सकती।” आपको बता दे की प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रिया भले ही शो में एक छोटी भूमिका निभा रही हो पर उनको फेन्स बहुत ज्यादा पसंद करते है।

priya ahuja red saree

प्रिया आहूजा कभी आंखें झुकाकर तो कभी किलर पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रेडनेस क्यूट। एक दूसरे यूजर ने लिखा, रेड हॉट। एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, आपकी स्टाइलिश अदाए क्या खूब। एक और यूजर ने लिखा, कातिलाना अंदाज नाइस।

priya ahuja red saree

रीटा रिपोर्टर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रिय अपने ग्लैमरस आउटफिट में फोटो भी पोस्ट करती रहती है। कुछ समय पहले कपड़ों की वजह से प्रिया ट्रोल हो गई थी। दरअसल, प्रिया ने एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें वो डेनिम जैकेट और ब्लैक जींस में दिखी थी और उनके ब्रा का स्ट्रैप नजर आ रहा था। इसपर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था।

priya ahuja red saree

शो में सीधी शादी दिखने वाली रीटा रिपोर्टर का रियल नाम प्रिया आहूजा है। प्रिया रियल लाइफ में बेहद सुंदर और ग्लैमरस हैं। प्रिय को इंस्टाग्राम पर 344K लोग फॉलो करते है। प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के डायरेक्टर मालव राजदा से 2011 में शादी की। अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी शादी की 10 वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई। इस मौके की फोटो भी इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुई थी।

priya ahuja red saree

priya ahuja red saree

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *