दयाबेन के अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक और किरदार शो से गायब…

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 4 साल से दयाबेन का रोल नजर नहीं आ रहा है। पिछले 13 सालों में दिशा वकानी ने दयाबेन का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। यही कारण है कि इतने सालों के अंतराल के बाद भी निर्माताओं को अब तक उनकी जगह नहीं मिली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के अलावा एक और रोल है जो लगभग 2 साल से शो में नजर नहीं आ रहा है।

हम बात कर रहे हैं बाघा की बावरी की। आपने गौर किया हो तो बावरी लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी की भूमिका निभाने वाली कलाकार का नाम मोनिका भदौरिया है। जो साल 2013 में इस शो से जुड़ी थी। तब से अब तक लोग उन्हें बाघा की बावरी के नाम से जानते हैं, लेकिन 2019 में मोनिका भदौरिया ने शो को अलविदा कह दिया।

tmkoc bawri

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह अपने रोल से काफी खुश थीं, लेकिन वह लगातार निर्माताओं से उनकी फीस बढ़ाने की मांग कर रही थीं। निर्माताओं ने उनकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया। अब शो के मेकर्स नई बावरी की तलाश में हैं। फिलहाल शो में इस रोल के इर्द-गिर्द कहानी नहीं बुनी जा रही है। तो फिलहाल इसकी जरूरत महसूस नहीं हुई है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स एक नई बावरी की तलाश में हैं जो मोनिका भदौरिया जैसा बेहतरीन किरदार निभा सके और दर्शकों के दिलों में बस सके। बावरी नटुकाका और बाघा मिल कर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में जेठालाल को काफी परेशान करते है और उनकी कॉमेडी देख कर फेन्स को काफी आनंद मिलता है। आपको क्या लगता है शो मेकर्स को पुरानी बावरी यानी मोनिका भदौरिया को वापिस बुला लेना चाहिए या नहीं?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *