TMKOC दिवा अंबिका रंजनकर आश्चर्यजनक वजन परिवर्तन के बाद वायरल हो गई, जल्दी देखिए

अंबिका रंजनकर, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कोमल हाथी के रूप में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपने अविश्वसनीय वजन परिवर्तन क्षण के साथ अपने प्रशंसकों को एक रील में साझा किया है, जिसे उन्होंने साझा किया है। इस लुक में कोमल यानी अंबिका काफी सुंदर लग रही है। कोमल का ये लुक देख कर फेन्स भी हैरान है।

वीडियो में, वह हरे रंग की टाइट लेगिंग के साथ एक खूबसूरत फ्लोरल पीच एथनिक टॉप पहने, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ देखी जा सकती है। अभिनेत्री ने सूर्यवंशी के लोकप्रिय टिप टिप बरसा पानी गीत के साथ नृत्य किया। आपको बता दे की शो में अभिनेत्री कोमल भाभी का किरदार निभा रही है। उनको शो में अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए पसंद किया जाता है।

अंबिका ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “@shopperr_hub shirts for daily use, gym wear, party wear, plus size garments and much much more. @century_c_on comfortable ankle leggings, whole range of colours to match your Kurtis or shirts.” आपको बता दे की अंबिका की ये स्पोंसर पोस्ट थी। उनके अद्भुत वजन घटाने के परिवर्तन को देखते हुए, प्रशंसक टिप्पणियों में उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके। एक ने लिखा, “अद्भुत परिवर्तन 😍”

जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दे की अंबिका पिछले 13 सालो से कोमल हंसराज हाथी का किरदार निभा रही है। उन्होंने कई बार अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचा है। उन्होंने इससे पहले भी कई फिल्म और सीरियल में काम किया लेकिन उनको अपनी सफलता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाद ही मिली। क्या आपको कोमल भाभी की ये परिवर्तन पसंद आया?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *